लखनऊ. रक्षाबंधन के त्योहार से पहले केंद्र की मोदी सरकार ने देशवासियों को बड़ी राहत दी है. मोदी सरकार ने घरेलू गैस सिलेंडर के दामों पर 200 रुपए राहत देने का ऐलान किया है. जिसे कैबिनेट की मीटिंग में इसको मंजूरी मिली है. इस छूट का फायदा करोड़ों ग्राहकों को मिलने वाला है. जिसको लेकर यूपी के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर पीएम नरेंद्र मोदी का आभार जताया है.

इसे भी पढ़ें: महिला अधिवक्ता पर FIR का विरोध कर रहे थे वकील, पुलिस ने किया लाठीचार्ज, कई गंभीर, अखिलेश यादव बोले- यह अलोकतांत्रिक

सीएम योगी ने ट्वीट करते हुए कहा, ”आमजन के जीवन को सुगम-सुखद बनाने हेतु अविराम गतिशील आदरणीय प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी की अध्यक्षता में आज केंद्रीय कैबिनेट ने घरेलू गैस सिलेंडर के मूल्य को ₹200 सस्ता करने तथा ‘प्रधानमंत्री उज्ज्वला योजना’ के अंतर्गत 75 लाख नए गैस कनेक्शन प्रदान करने का अभिनंदनीय निर्णय लिया है.”

इसे भी पढ़ें: बसपा से निकाले गए इमरान मसूद का बड़ा बयान, कहा- मुझे बहन जी BSP ज्वाइन कराया था, जिला अध्यक्ष ने नहीं

योगी ने कहा, ”पीएम उज्ज्वला योजना के लाभार्थियों को मार्च, 2023 में प्रदान की गई ₹200 की सब्सिडी के अलावा यह राहत अतिरिक्त होगी। इस प्रकार, लगभग 10.35 करोड़ उज्ज्वला लाभार्थियों को ₹700 में गैस सिलेंडर प्राप्त होगा। करोड़ों माताओं-बहनों को स्नेह पर्व रक्षाबंधन का उपहार देने हेतु प्रदेश की मातृशक्ति की ओर से आपका हार्दिक आभार प्रधानमंत्री जी!”

इसे भी पढ़ें: अखिलेश यादव ने घोसी में चुनावी सभा को किया संबोधित, कहा- BJP घबराई हुई है, पुलिस को आगे कर रही है…

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक