संदीप सिंह ठाकुर,मुंगेली. एक प्रेमिका ने अपने ही प्रेमी पर बलात्कार किये जाने का आरोप लगाया है. प्रेमिका का आरोप है कि उसके प्रेमी ने पहले तो उसे शादी का आश्वासन दिया और फिर उस पर शारीरिक संबंध बनाने दवाब बनाने लगा. लेकिन उसने ऐसा करने से इंकार कर दिया. इसके बाद भी प्रेमी नहीं माना और उसने जबरदस्ती करते हुए उसकी अस्मत लूट ली. इस घटना के बाद प्रेमिका ने अपने प्रेमी के खिलाफ पुलिस में शिकायत की है, जिस पर पुलिस ने प्रेमी के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है. साथ ही आरोपी प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है.

पूरा मामला ग्राम उरईकछार गांव का है, जहां की रहने वाली 20 वर्षीय युवती ने अपने ही गांव के एक युवक पर बलात्कार का आरोप लगाया है. युवती का कहना है कि गांव के ही रहने वाले आशीष ठाकुर नामक युवक से उसका पिछले 4 सालों से प्रेम प्रसंग चल रहा था. दोनों के बीच प्रेम प्रसंग होने के कारण युवक के द्वारा बार बार युवती पर शारीरिक सम्बन्ध बनाने के लिए दबाव बनाया जाता था. लेकिन हर बार युवती ने शादी के पहले ऐसा करने से इंकार कर दिया. जिस पर युवक शादी के लिए तैयार हो गया.

इसके बाद युवक ने 16 जुलाई को दोबारा युवती पर शारीरिक संबंध बनाने के लिए दवाब बनाया, जिस पर हर बार की तरह इस बार भी युवती ने संबंध बनाने से इंकार कर दिया. लेकिन इस बार युवक नहीं माना और उसने युवती के साथ जबरदस्ती करते हुए उसकी अस्मत लूट ली. साथ ही युवती को इस बात की जानकारी अपने परिजनों को न देने की भी धमकी दी. जिसके बाद युवती डर के कारण चुप रही.

इस बीच युवती ने युवक से शादी के लिए कहा लेकिन युवक ने शादी से साफ इंकार कर दिया. बाद में युवती ने इस बात की जानकारी अपने परिजनों को दी. जानकारी लगते ही परिजनों के होश उड़ गये. वे युवती को लेकर तत्काल लोरमी थाने पहुंचे और युवक के खिलाफ शिकायत की.

युवती और उसके परिजनों की शिकायत पर लोरमी पुलिस ने युवक के खिलाफ बलात्कार का मामला दर्ज कर आरोपी युवक को गिरफ्तार किया है साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी है.

लोरमी थाना प्रभारी आनंद राम ने बताया कि-

“युवती की शिकायत पर बलात्कार का मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया है साथ ही मामले की पड़ताल शुरू कर दी गई है”.