सहारनपुर. दो सगी बहनें मंदिर से दर्शन करके घर लौट रही थीं. इसी दौरान नो-एंट्री में घुसे तेज रफ्तार ट्रक ने रौंद दिया. हादसे में दोनों बहनों की दर्दनाक मौत हो गई. दो बच्चियों की मौत के बाद परिवार में चीख-पुकार मच गई है.

सहारनपुर जिले के थाना सरसावा क्षेत्र के नकुड-सरसावा मार्ग यह हादसा हुआ. स्कूल जाने से पहले दोनों बच्चियां सुबह वनखंडी महादेव के दर्शन करके लौट रही थीं. इस दौरान डंपर ने पीछे से टक्कर मार दी. एक बहन की मौके पर मौत हो गई, जबकि दूसरी ने अस्पताल में दम तोड़ दिया.

इसे भी पढ़ें – Gyanvapi सर्वे की रिपोर्ट सौंपने के लिए ASI ने वाराणसी कोर्ट से मांगा 56 दिन का समय, अब इस दिन हाे सुनवाई

मृतक बच्चियों के नाम अवनिका (12) और अवन्या (10) हैं. दोनों सरसावा के गुरुकुल ज्ञान गंगा इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ती थीं. अवनिका कक्षा 6 में और अवन्या 5वीं में पढ़ती थी. छोटा भाई 4 साल का वरदान घर पर ही था. घर से 200 मीटर की दूरी पर ही वनखंडी मंदिर है. ऐसे में स्कूल जाने से पहले ड्रेस पहनकर दोनों मंदिर गई थीं.

इसे भी पढ़ें – पूजा करने मंदिर जा रही थी महिला, बेकाबू डंपर ने रौंदा, मौके पर हुई मौत, ग्रामीणों ने गाड़ी को किया आग के हवाले

दोनों बच्चियों के पिता संजय मुजफ्फरनगर में फैक्ट्री में नौकरी करते हैं. वह नवादा गांव के रहने वाले हैं. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि डंपर की रफ्तार इतनी तेज थी कि दोनों बच्चियों को कुचलने के बाद डंपर बिजली के खंभे में टकराया. इससे खंभा टूट गया. बाद में बिजली के ट्रांसफॉर्मर में जा घुसा. हादसे के बाद चालक डंपर छोड़कर फरार हो गया.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक