शिवशंभू, कोरिया. विधानसभा चुनाव के पहले छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़(जे) में इस्तीफों का दौर जारी है. जिससे पूरी पार्टी के अंदर खलीबली मची हुई है. वहीं जिलाध्यक्ष के इस्तीफा देने के बाद अब कोरिया जिला पंचायत अध्यक्ष कलावती मरकाम ने 400 पार्टी कार्यकर्तां सहित जोगी कांग्रेस से इस्तीफा दे दिया है.

इसके बाद उन्होंने लल्लूराम डॉट कॉम से बातचीत में कहा कि जिला अध्यक्ष युवत कुमार सिंह समेत कुल 500 कार्यकर्ताओं ने पार्टी छोड़ दी थी,लेकिन पार्टी ने कोई फैसला नहीं लिया. इसी चलते मैने पार्टी छोड़ने का फैसला लिया है. उन्होंने आगे यह भी दावा किया 400 अन्य कार्यकर्ताओं ने भी इस्तीफा दे दिया है.

वहीं कांग्रेस में शामिल होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि अभी तक इस पर कोई विचार नहीं किया है. वे जल्दी ही इस पर फैसला लेंगी. बता दें  कोरिया से जिला पंचायत अध्यक्ष छजका के प्रदेश कोर ग्रुप की स्थाई आमंत्रित सदस्य थी.

गौरतलब है कि कि इन दिनों जोगी कांग्रेस के लिए लगातार बुरी खबरें आ रही है. इससे पहले जेसीसीजे को बड़ा झटका तब लगा था जब जिलाध्यक्ष युवत कुमार समेत 500 जोगी कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने एक साथ इस्तीफा दिया था. इस दौरान ये बात सामने आई थी कि ये कार्यकर्ता लगातार मनमाने तरीके से पदाधिकारियों के नियुक्ती से नाराज थे.