दिल्ली पुलिस ने जामियानगर में युवक की हत्या के मामले में एक किशोर को पकड़ा है। किशोर ने यौन उत्पीड़न से परेशान होकर युवक की पेपर कटर से गला रेतकर हत्या की थी। मृतक ने आरोपित की अश्लील वीडियो बना ली थी।

इस वीडियो को सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देकर युवक काफी समय से आरोपी किशोर का यौन उत्पीड़न कर रहा था। जामियानगर क्षेत्र में 30 अगस्त को एक युवक का शव मिलने से हड़कंप मच गया था। मृतक की गर्दन पर धारदार हथियार से कटे का निशान मिला था।

इसे भी पढ़ें: इंसानियत शर्मसार : मुस्लिम युवक के माथे पर चाकू से लिखा ‘जय भोलेनाथ’, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

दरअसल, आरोपी की जाकिर नगर के पहचान 26 वर्षीय वसीम उर्फ अल्ताफ के रूप में हुई थी। वह एक निजी स्कूल में शिक्षक था। वह सुबह करीब 11 बजे अपने घर से निकला था और फिर वापस नहीं लौटा। उसकी लाश बटला हाउस, जामिया नगर में एक कमरे में मिली थी। मृतक की गर्दन पर गहरे घाव का निशान होने के चलते हत्या की आशंका जताई जा रही थी।

इसे भी पढ़ें: संत होकर खुलेआम दे रहे हत्या की सुपारी! परमहंस आचार्य ने कहा- उदयनिधि का सिर कलम करके लाएगा, उसे दिया जाएगा 10 करोड़ रुपए का इनाम

पुलिस ने मामले में अज्ञात के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर जांच शुरू की। पुलिस ने जांच के दौरान एक किशोर को पकड़ लिया। पुलिस ने घटनास्थल के पास सीसीटीवी कैमरों की मदद से उसे पकड़ा। पुलिस जांच में पता चला कि मृतक समलैंगिक गतिविधियों में लिप्त था। आरोप है कि वह पिछले दो महीने से किशोर का यौन उत्पीड़न कर रहा था। उसने किशोर का एक वीडियो भी बना लिया था।

इसे भी पढ़ें: बहू हमेशा करती रहती है यह हरकत, परेशान होकर सास पहुंची शिकायत करने थाने, सुनकर पुलिस भी रह गई दंग

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक