दिल्ली से शामली आने वाली पैसेंजर ट्रेन में यात्रियों की सुरक्षा के लिए एक्सकॉर्ट में तैनात थाना जीआरपी के जवानों ने दो युवतियों से अभद्रता की। युवतियों ने शामली स्टेशन पर परिजनों को बुला लिया। मामला बढ़ता देख आरोपी सिपाही अपनी सरकारी पिस्टल साथी पुलिसकर्मी को देकर मौके से फरार हो गया।

जीआरपी थाना प्रभारी ने सिपाही की अनुशासनहीनता और लापरवाही बरती जाने की रिपोर्ट एसपी मुरादाबाद को भेजी है। दिल्ली से शामली आने वाली पैसेंजर ट्रेन में शनिवार रात करीब आठ बजे शामली निवासी दो युवती सवार हुई। ट्रेन में वर्दी वाले सिपाही देख सुरक्षा का अहसास हुआ।

जीआरपी शामली थाने के एस्कॉर्ट में हेड कांस्टेबल प्रवीण कुमार और कांस्टेबल अजय कुमार की ड्यूटी थी। दोनों रात का समय होने के कारण सुरक्षा के लिहाज से ट्रेन के उस डिब्बे में सवार हुई, जिसमें दोनों पुलिसकर्मी मौजूद थे। कांधला स्टेशन पर आने पर ट्रेन से अधिकतर सवारी उतर गई।

आरोप है कि कांस्टेबल अजय कुमार युवतियों की बगल में सीट पर बैठ गया और उनसे अभद्रता करने लगा। युवतियों ने विरोध किया तो आरोप है कि सिपाही ने उन्हें पिस्टल दिखाकर चुप रहने की धमकी दी। साथ में मौजूद हेड कांस्टेबल ने ने भी सिपाही को रोकने की कोशिश की, लेकिन वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आया।

इसे भी पढ़ें: इंसानियत शर्मसार : मुस्लिम युवक के माथे पर चाकू से लिखा ‘जय भोलेनाथ’, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

युवतियों ने अपने परिजनों को फोन पर मामले की सूचना दी। परिजन स्टेशन पर पहुंच गए और उन्होंने आरोपी सिपाही से उसकी हरकतों का विरोध किया। सिपाही ने परिजनों को भी धमकी देकर चुप रहने को कहा, जिस पर वहां हंगामा हो गया।

मामला बढ़ता देख आरोपी सिपाही अपनी सरकारी पिस्टल को साथी हेड कांस्टेबल प्रवीण कुमार को देकर मौके से फरार हो गया। इसके बाद परिजनों ने युवतियों के साथ रात में ही जीआरपी थाने पहुंचकर मामले की शिकायत की। थाना प्रभारी ने परिजनों को कार्रवाई का आश्वासन देकर शांत किया।

इसे भी पढ़ें: संत होकर खुलेआम दे रहे हत्या की सुपारी! परमहंस आचार्य ने कहा- उदयनिधि का सिर कलम करके लाएगा, उसे दिया जाएगा 10 करोड़ रुपए का इनाम

जीआरपी थाना प्रभारी धर्मेंद्र सिद्धू ने बताया कि युवतियों ने सिपाही अजय कुमार पर अभद्रता करने शिकायत की है। इसके बाद आरोपी सिपाही थाने नहीं पहुंचा और सरकारी पिस्टल साथी पुलिसकर्मी प्रवीण कुमार को देकर गैरहाजिर हो गया।

इसे भी पढ़ें: बहू हमेशा करती रहती है यह हरकत, परेशान होकर सास पहुंची शिकायत करने थाने, सुनकर पुलिस भी रह गई दंग

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक