रायपुर. NEWS 24 मध्यप्रदेश छत्तीसगढ़ और lalluram.com के खास डिबेट शो ‘गदर’ के जरिए जनसरोकार से जु़ड़े विषयों को उठाया जा रहा है. इस कड़ी में ‘गदर’ का आयोजन मुंगेली और लोरमी विधानसभा में किया गया. जिसमें जनप्रतिनिधि समेत बड़ी संख्या में स्थानीय लोगों ने अपनी सहभागिता दिखाई.

इस कार्यक्रम में लोरमी से लेखनी सोनू चंद्राकर जिला पंचायत अध्यक्ष कांग्रेस नेत्री, शीलू साहू जिला पंचायत सदस्य भाजपा नेत्री, मनीष त्रिपाठी जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ जे लोरमी विधानसभा प्रभारी सहित मनभजन साहेब टण्डन जिला सचिव आम आदमी पार्टी मुंगेली शामिल रहे. इसके अलावा मुंगेली में बीजेपी से पुन्नूलाल मोहले (विधायक) कांग्रेसी नेता दुर्गा बघेल, आप जिला अध्यक्ष दीपक पात्रे ,बसपा जिला अध्यक्ष लखन बांधले ग़दर के मंच पर गेस्ट के रूप में शामिल हुए.

कार्यक्रम में पहुंचे लोरमी क्षेत्र के संभावित विधानसभा के प्रत्याशियों से आम लोगों ने सवालों की बौछार कर दी. जहां क्षेत्र की समस्या सहित आने वाले दिनों में विधानसभा चुनाव को लेकर लोगों की नब्ज टटोली गई.

गरजते बादल और बरसते पानी के बीच आम लोगों ने जनप्रतिनिधियों से क्षेत्र की समस्या को लेकर कई सवाल किए. जिसका जनप्रतिनिधियों ने भी बेबाकी से जवाब दिया. इस बीच लोरमी और मुंगेली की जनता क्षेत्र में हो रहे अनेक विकास कार्यों से लेकर मूलभूत सुविधा को लेकर पक्ष विपक्ष पर आरोप लगाते हुए नजर आई.

Threads App पर lalluram.com को फॉलो करने के लिए https://www.threads.net/@lalluramnews इस लिंक पर क्लिक करें, ताकि आपको देश दुनिया की पल-पल की खबरें मिलती रहेंगी.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें