यूपी के ग्रेटर नोएडा की दनकौर कोतवाली क्षेत्र में एक सांड ने 8 साल की बच्ची पर जानलेवा हमला कर दिया। सांड ने बच्ची उठाकर पटक दिया। घटना के समय बच्ची घर से पैदल स्कूल जा रही थी। सांड के हमले से बच्ची को चोट आई है। बच्ची को पास के अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया हैं।

इसे भी पढ़ें: स्वास्थ्य सेवाओं की बदहाली पर अखिलेश यादव ने जताई चिंता, कहा- BJP सरकार ने 102-108 एम्बुलेंस सेवा को कर दिया बर्बाद

दरअसल, दनकौर कोतवाली क्षेत्र के समसपुर गांव निवासी ओमवीर नागर की 8 वर्षीय भतीजी तपस्या कक्षा 3 की छात्रा है। उन्होंने बताया कि बुधवार की सुबह रोजाना की तरह उनकी भतीजी घर से पैदल ही गांव के बाहर आने वाली स्कूल बस में बैठने के लिए पैदल जा रही थी। इस दौरान गली से एक आवारा सांड उसके पीछे भागने लगा। बच्ची ने काफी बचने का प्रयास किया, लेकिन सांड ने उसको जमीन पर पटक दिया।

इसे भी पढ़ें: शिवपाल यादव को लेकर फिर ओपी राजभर का बड़ा दावा, कहा- जल्द NDA में होंगे शामिल

कई मिनट तक जमीन पर पटककर सांड बच्ची पर सींगों से हमला करता रहा। आसपास के लोग भी उसको बचाने आए। लेकिन सांड की डर की वजह से सब दूर से ही शोर मचाते रहे। बाद में मौके पर मौजूद एक कुत्ता सांड के पास आकर भौंकने लगता है। इसके बाद सांड बच्ची को छोड़ देता है। फिर कुत्ता सांड को दौड़ा लेता है। सांड वहां से भाग जाता है। यह घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई हैं।

इसे भी पढ़ें: बहू हमेशा करती रहती है यह हरकत, परेशान होकर सास पहुंची शिकायत करने थाने, सुनकर पुलिस भी रह गई दंग

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक