Asia Cup 2023: एशिया कप (Asia Cup 2023) का सुपर-4 राउंड शुरू हो चुका है, जिसके पहले मैच में पाकिस्तान ने बांग्लादेश (PAK beat BAN) को हराकर फाइनल की ओर अपनी कदम बढ़ा दी है. अब उसका सामना 10 अक्टूबर को भारत (IND vs PAK) के खिलाफ कोलंबो के आर. प्रेमादास स्टेडियम (R. Premadasa Stadium, Colombo) में होगा. दो पड़ोसी देशों की टीमों के बीच इस महामुकाबले को लेकर क्रिकेट प्रशंसकों में काफी जोश का माहौल है. अब भारतीय टीम के खिलाड़ियों ने भी उनके जोश को हाई करने के लिए कोलंबो में इंडोर प्रैक्टिस शुरू कर दी है. रोहित शर्मा एंड कंपनी (Rohit Sharma & team) ने गुरुवार को इंडोर प्रैक्टिस की जिसमें विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल (KL Rahul) भी शामिल रहे.

बता दें कि, भारतीय क्रिकेट बोर्ड (BCCI) ने भारतीय टीम के अभ्यास की तस्वीरें अपने अधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. भारत और पाकिस्तान के बीच रविवार को होने वाले इस हाई वोल्टेज मुकाबले से लीग चरण के दौरान दोनों देशों के बीच हुआ मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था. बीसीसीआई द्वारा साझा की गई तस्वीरों में कप्तान रोहित, स्टार बल्लेबाज विराट कोहली, राहुल, सूर्यकुमार यादव, शार्दुल ठाकुर, शुभमन गिल और उपकप्तान हार्दिक पंड्या नजर आ रहे हैं.

स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज राहुल एशिया कप के ग्रुप चरण में पाकिस्तान और नेपाल से हुए मुकाबले में निगल के कारण भारतीय टीम के साथ श्रीलंका नहीं आए थे जिसके कारण वे इन मैचों में टीम का हिस्सा नहीं थे. लेकिन सुपर-4 में पाकिस्तान के खिलाफ मैच से पहले वे इंडोर प्रैक्टिस कर रहे हैं. ऐसे में राहुल पाकिस्तान के खिलाफ टीम की अंतिम एकादश में वापसी कर सकते हैं. हालांकि पाक भिड़ंत से पहले राहुल पूरी तरह फिट नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही राहुल विश्व कप टीम में भी चुने गए हैं.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें