कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में विधानसभा चुनाव से पहले दल बदल का खेल जारी है। ग्वालियर (Gwalior) में बहुजन समाज पार्टी को बड़ा झटका लगा है। BSP के सैकड़ों कार्यकर्ता भाजपा में शामिल हुए हैं। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सभी का स्वागत किया।

अशनीर ग्रोवर का विवादित बयान: कहा- इंदौर ने स्वच्छता सर्वे खरीदा है, महापौर बोले- दर्ज कराएंगे FIR

दरअसल, रमटापुरा पुल स्थित सहयोग गार्डन में शिक्षक सम्मान समारोह के दौरान निगम चुनाव में वार्ड पांच से बसपा उम्मीदवार रहे प्रेम बघेल के साथ बसपा नेता रामस्वरूप बघेल, वृन्दावन बघेल, सियाराम बघेल, लोचन सिंह बघेल, उदयराज बघेल सहित सैकड़ों बसपा कार्यकर्ताओं ने भाजपा की नीतियों और जनकल्याणकारी योजनाओं से प्रभावित होकर ने केंद्रीय मंत्री सिंधिया की मौजूदगी में भाजपा का थामान थामा।

महागठबंधन में शामिल AAP एमपी में कांग्रेस के खिलाफ: बीजेपी बोली- इनकी खिचड़ी पॉलिटिक्स से जनता कंफ्यूज

इस दौरान जिले के प्रभारी मंत्री तुलसीराम सिलावट और ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर भी उपस्थित रहे। तीनों नेताओं ने सभी नेताओं को भाजपा का गमछा पहनाकर पार्टी में स्वागत किया। बता दें कि बीते दिनों इंटक और कांग्रेस के नेताओं द्वारा सिंधिया के समक्ष भाजपा की सदस्यता ग्रहण की थी।

‘कांग्रेस देश को कलंकित करने वाली पार्टी’: कमलनाथ के बयान पर सिंधिया ने किया पलटवार, कहा- जनता कई बार दे चुकी है जवाब, पर कुछ लोग सीखना नहीं चाहते

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus