गुना। मध्य प्रदेश के गुना में बीते दिनों सामने आए सेक्सटॉर्शन मामले में दो और आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। जिनमें एक पुरुष एक महिला शामिल है। मंगलवार को दोनों आरोपियों को कोर्ट में पेश किया गया। जहां से उन्हें पुलिस रिमांड पर भेजा गया है। पुलिस आरोपियों से पूछताछ करेगी। जिसमें और खुलासे हो सकते हैं। इस मामले में अब तक कुल 8 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका हैं।

दरअसल, 29 अगस्त गुना में एक कपड़ा व्यापारी ने कोतवाली में एक महिला द्वारा मकान पर बुलाकर नशीली चाय पिलाकर अश्लील हरकते करके बल्ब होल्डर में लगे कैमरे से वीडियो बनाकर ब्लैकमेलिंग करने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जिस पर पुलिस ने पति पत्नी सहित 4 अन्य आरोपियों को पूर्व में गिरफ्तार कर उनका पीआर लिया था।

MP NEWS: शादी का झांसा देकर युवती से किया दुष्कर्म, आरोपी को कोर्ट ने सुनाई 20 साल की सजा

जिसमें कई नाम सामने आए थे। जिन पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने 2 लोगों को पूछताछ के लिए भोपाल से हिरासत में लिया था। पूछताछ में इन आरोपियों के द्वारा भी ब्लैकमेलिंग करते हुए पाए जाने पर आज कोर्ट में पेश किया। कोर्ट ने आरोपियों 2 दिन का पुलिस रिमांड की परमिशन मिली। जिसके बाद आगे और खुलासे हो सकते हैं।

सीएसपी स्वेता गुप्ता ने बताया कि सेक्सटॉर्शन मामले में पूर्व में 6 आरोपियों की गिरफ्तारी हुई थी। उनका क्रमबद्ध तरीके से पीआर लिया गया था। पीआर में कुछ अन्य लोगों के नाम उनके द्वारा बताए गए थे। जिसमें से दो आरोपियों की गिरफ्तारी आज कोतवाली पुलिस द्वारा की गई है।

महिला डॉक्टर ने फांसी लगाकर की आत्महत्या: सुसाइड नोट में लिखा- मैं आप लोगों से…

पूछताछ में इनके द्वारा बताया गया है कि ये लोग अश्लील वीडियो बनाकर लोगों को ब्लैकमेल करते थे और उनसे पैसों की डिमांड करते थे। शहर के कुछ प्रतिष्ठित व्यक्तियों के वीडियो एडिट कर बनाये गए हैं। जो इनकी बात नहीं मानता था, उसको मीडिया ग्रुप में शेयर कर के सार्वजनिक रूप से बदनाम किया जाता था।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus