गोंडा. उत्तर प्रदेश के गोंडा के रामपुर में भीषण सड़क हादसा हो गया. जहां पीछे से आ रहे डंपर ने बाइक सवार मां-बेटे को रौंद दिया. जिससे हादसे में दोनों की मौके पर मौत हो गई. जबकि घटना में दो लोग बाल-बाल बच गए. बताया जा रहा है कि जलभराव में फिसलकर बाइक सवार दंपति गिर गए.

इसे भी पढ़ें: शादी से इंकार कर रही थी बहन, गुस्साए भाई ने गोली मारकर जान ले ली, पुलिस ने किया गिरफ्तार

पूरी घटना कौड़िया थाना क्षेत्र के रामपुर इलाके की है. यहां मौहरिया गांव निवासी मोहम्मद नसीम अपनी पत्नी और बेटे के साथ शुक्रवार सुबह करीब 10 बजे दवा लेने के लिए बाइक से कटरा बाजार जा रहे थे. इसी बीच रामापुर चौराहे से पहले बाजार डीहा मोड़ पर कटरा बाजार की तरफ से आ रहे एक डंपर ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी.

इसे भी पढ़ें: इंडियन स्टील एसोसिएशन के कार्यक्रम में शामिल हुए CM योगी, कहा- UP तेजी के साथ विकास कर रहा है

कौड़िया के थाना प्रभारी योगेश प्रताप सिंह ने बताया कि पुलिस ने डंपर को कब्जे में ले लिया है. परिजनों की शिकायत पर गंभीर धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई की जा रही है. उन्होंने बताया कि घटना में बाइक पर पीछे बैठी नसीम की पत्नी इशरत (30) और बेटे अरकान (6) की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी, जबकि नसीम गंभीर रूप से जख्मी हो गया. उन्हें उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया है.

इसे भी पढ़ें: किशोरी से जीजा और साले ने किया रेप, बनाया अश्लील Video, धमकी देकर लगातार करते रहे दुष्कर्म, पीड़िता ने की आत्महत्या, सुसाइड नोट में लिखी ये बात…

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक