रायपुर. भारतीय जनता पार्टी घोषणा पत्र समिति की बैठक खत्म हो गई है. मीटिंग के बाद समिति के संयोजक विजय बघेल ने बताया है कि मेनिफेस्टो कब तक बनकर तैयार हो जाएगा. बघेल ने कहा कि आचार सहिंता से पहले भाजपा का घोषणा पत्र तैयार हो जाएगा.

विजय बघेल ने कहा कि छोटी पार्टीयों ने घोषणा पत्र जारी कर दिया है, लेकिन हम तो लोगों के बीच में जा रहे हैं. विधानसभा में लोगों के बीच जाकर विचार मंथन कर रहे हैं. हमारी पार्टी बहुत गंभीर है. लोग खुद आ रहे हैं और अपने मन की बात भी बता रहे हैं. वे विश्वास भरी निगाह से हमारे पास आ रहे हैं. उनके विश्वास में खरा उतरना हमारा कर्तव्य है. हम घर में बैठकर घोषणा पत्र तैयार नहीं करेंगे. लोगों के सुझाव पर आधारित घोषणा पत्र बनेगा.

उन्होंने बताया कि आज की बैठक में दो-तीन मुद्दों पर बात हुई. 65 विधानसभा का दौरा पूरा किया है, सरगुजा बिलासपुर संभाग की जिम्मेदारी सहित 33 विधानसभाओं में मैं दौरा किया. 25 विधानसभा में अभी बाकी है 8 दिन के अंदर यहां का दौरा पूरा हो जाएगा. 15 उप समिति बनाई हैं. अलग-अलग विभागों से संबंधित जो सुझाव आएंगे. किसानों, महिलाओं, युवाओं, कलाकारों, स्वास्थ्य और शिक्षा से संबंधित 15 उप समिति है. विजय बघेल ने बताया कि अब तक 65 विधानसभा से 1 लाख 35 हजार सुझाव मिले हैं.

इसे भी पढ़ें – सुरजेवाला के बयान पर भाजपा का पलटवार: उमा भारती ने की निंदा, कहा- जरा टिकट तो घोषित करिए, फिर देखिए कांग्रेस में ही किस तरह जूते बजेंगे

बघेल ने कहा कि उद्योग व्यापारी से संबंधित अधिकारी कर्मचारी से संबंधित अलग-अलग समितियां में भेजेंगे विचार मंथन करेंगे. सीए अर्थशास्त्री के साथ बैठकर विचार करेंगे. हम किसी की नकल नहीं करते हम अकल का प्रयोग करते हैं. नकल वह करें. कांग्रेस से लोगों का विश्वास उठ गया है. 5 साल धोखा दिए शराब बंदी के बाद नशाबंदी की बात कह रहे हैं.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक