शब्बीर अहमद, भोपाल। मध्यप्रदेश में मिशन 2023 की तैयारी शुरू हो गई है। इसी कड़ी में सत्ताधारी बीजेपी की जन आशीर्वाद यात्रा की तर्ज पर प्रदेश कांग्रेस भी जन आक्रोश यात्रा निकालने जा रही है। जन आक्रोश यात्रा में कांग्रेस सरकार की विफलताओं को जनता को बताएगी। यात्रा का रोडमैप तैयार हो चुका है। वहीं जन आक्रोश यात्रा में कांग्रेस को नाराज नेताओं के ‘आक्रोश’ का डर भी सता रहा है।

Read more- MP की सियासतः नेता प्रतिपक्ष बोले- कमलनाथ लड़ेंगे विधानसभा चुनाव, सुरजेवाला ने कहा था फैसला पार्टी करेगी

इसी कड़ी में जन आक्रोश यात्रा से पहले कांग्रेस नाराज नेताओं को साधेगी। यात्रा की जिम्मेदारी संभाल रहे नेताओं को पीसीसी की तरफ से निर्देश दिए गए है। जारी पत्र में कहा गया है कि नाराज नेताओं की पहचान कर लिस्ट तैयार करें। यात्रा के आगमन के 3 दिन पहले इलाके के नाराज नेताओं को बड़े नेताओं से मुलाकात करवाने की रणनीति बनाई गई है। नाराज नेताओं को AICC सचिव, टीम लीडर्स और सह प्रभारी के साथ बैठक करवाई जाए। कांग्रेस की कोशिश है कि यात्रा के पहले नाराज नेताओं की नाराजगी दूर की जाए। नाराज नेताओं को मनाकर उन्हें यात्रा और चुनाव में एक्टिव करने की रणनीति बनाई जाएगी।

Read more-पॉवर गॉशिप: सीडी आने वाली है…कांग्रेस ने तो धो डाला…डब्बा भर-भरकर बीजेपी परेशान…5 करोड़ के सरकारी फोटो देख चौक गए मंत्री जी…थाने में मुखबिर…चर्चा जोरों पर

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus