यूएस टेक्सास. US Texas के Houston में कुछ ऐसा हुआ जिसने हर किसी को हैरान कर दिया. एक शख्स घर के दरवाजे पर हस्तमैथुन कर रहा था. 68 वर्षीय महिला ने गुस्से में आकर उसे गोली से उड़ा दिया. लोकल न्यूज के मुताबिक, महिला का नाम ‘ग्रैनी जेन’ बताया जा रहा है. हाउटन पुलिस ऑफिसर लैरी क्रोसन ने बताया- शाम करीब 5 बजे महिला जब घर का कूड़ा फेकने बाहर निकली तो साइकल चला रहा एक शख्स हस्तमैथुन करते हुए उसे इशारा कर रहा था. महिला को गलत अंदेशा हो गया था. महिला तुरंत घर की ओर जाने लगी. Masturbate करते हुए शख्स ने उनका पीछा किया.

लोकल न्यूज चैनल को 68 वर्षीय महिला ने कहा- ”शख्स घर के बाहर आया और पैंट उतारकर हस्तमैथुन करने लगा. मैंने उससे कहा कि घर से दूर हो जाओ नहीं तो मैं गोली मार दूंगी. लेकिन वो रुका नहीं.” क्रोसन ने बताया कि उस वक्त घर में उनकी 14 वर्षीय पोती थी. शख्स दरवाजे पर खड़ा होकर हस्तमैथुन कर रहा था. जिसके बाद महिला घर के अंदर से बंदूक लाईं और दरवाजे पर शूट कर दिया.

पुलिस ऑफिसर क्रोसन ने बताया कि गोली शख्स के छाती पर लगी. शख्स साइकल की ओर भगा और पैडल मारते हुए बाहर जाने लगा. शख्स गली तक भी नहीं पहुंचा था और बेहोश होकर गिर गया. जिसके बाद उसे तुरंत अस्पताल ले जाया गया. हैरिस काउंटी एटॉर्नी ऑफिस केस को रिव्यू कर रही है. अभी तक इस बात का पता नहीं चल पाया है कि महिला पर केस दर्ज हुआ है या नहीं. जीन के पड़ोसियों ने कहा कि अगर उनकी जगह वो होते तो वो भी यही करते.