स्पोर्ट्स डेस्क- भारत और इंग्लैंड के बीच 5 टेस्ट मैच की सीरीज का दूसरा मुकाबला लॉर्ड्स में खेला जा रहा है, जहां मैच के दो दिन खत्म हो चुके हैं, पहले दिन तो बारिश की वजह से मैच में टॉस भी नहीं हो सका, और दूसरे दिन 35.2 ओवर का मैच तो हुआ, लेकिन इसमें टीम इंडिया की पहली पारी ही सिमट गई, भारतीय टीम की पहली पारी 107 रन पर ढेर हो गई।

टॉस का बॉस

मैच में टॉस का बॉस इंग्लैंड की टीम बनी और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया।

पहली पारी में बल्लेबाज फ्लॉप

मैच के दूसरे दिन कुछ समय का खेल तो हुआ, लेकिन यहां भी बारिश बीच-बीच में परेशान करती रही, दूसरे दिन का खेल जैसे ही हुआ, भारतीय टीम पहली पारी में बल्लेबाजी करने उतरी, जहां टीम के बल्लेबाजों का फ्लॉप खेल जारी रहा,  टीम इंडिया की पहली पारी 107 रन पर ही सिमट गई, टीम इंडिया की ओर से सबसे ज्यादा 29 रन आर अश्विन ने बनाए, इसके बाद विराट कोहली ने 23 रन, मुरली विजय खाता भी नहीं खोल सके, और एंडरसन की गेंद पर क्लीन बोल्ड हो गए, लोकेश राहुल भी 8 रन बनाकर एंडरसन के शिकार हो गए, इस मैच में चेतेश्वर पुजारा को मौका दिया गया था, जहां पुजारा 1 रन बनाकर रन आउट हो गए, अजिंक्या रहाणे भी 18 रन ही बना सके, ये भी एंडरसन के शिकार हो गए, हार्दिक पंड्या 11 रन बनाकर आउट हुए, दिनेश कार्तिक 1 रन बनाकर क्लीन बोल्ड हो गए।

इंग्लैंड की खतरनाक गेंदबाजी

मैच के पहली पारी में ही इंग्लैंड के गेंदबाजों ने खतरनाक गेंदबाजी का नजारा पेश किया, जेम्स एंडरसन ने सबसे ज्यादा 5 विकेट हासिल किए, तो वहीं  स्टुअर्ट ब्रॉड और क्रिस वोक्स को 2-2 विकेट मिले।

भारत सीरीज में है पीछे

गौतरलब है कि टीम इंडिया पहले ही 5 टेस्ट मैच की सीरीज में 1-0 से पीछे है, और सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच  के पहली पारी में भी टीम इंडिया के बल्लेबाज बुरी तरह से फ्लॉप रहे। अब देखना ये है कि टीम इंडिया के गेंदबाज किस तरह की गेंदबाजी करते हैं, और दूसरी पारी में टीम इंडिया के बल्लेबाज किस तरह का प्रदर्शन करते हैं।