रायपुर. नक्सल प्रभावित क्षेत्र में पदस्थ एक जवान में अपनी पत्नी के उपचार के लिए सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों से आर्थिक मदद की गुहार लगाई है. इस जवान ने फेसबुक पर अस्पताल में भर्ती अपनी पत्नी की तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा है कि उसकी पत्नी का स्वास्थ्य ज्यादा खराब है, उसके इलाज के लिए चार दिन में वह करीब 2 लाख रूपये खर्च कर चुका है. इसके आगे का खर्च उठाने की स्थित में वह नहीं है और यही कारण है कि अब उसने लोगों से आर्थिक मदद करने की अपील की है. उसने इस पोस्ट के साथ अपना मोबाइल और बैंक एकाउन्ट नम्बर भी दिया है.

डीआरजी के इस जवान का नाम गया श्रीवास है. जो कि दंतेवाड़ा में पदस्थ है. मामले की जानकारी लगने के बाद लल्लूराम डॉट कॉम की टीम ने फेसबुक पर दिये गये मोबाइल पर फोन लगाया और गया श्रीवास से बात की. तो श्रीवास ने बताया कि वह साल 2014 से दंतेवाड़ा में पदस्थ है. श्रीवास ने आगे बताया कि 2 अगस्त को उसकी पत्नी जिस्मिता श्रीवास को अचानक सांस लेने में तकलीफ होने लगी. जिसके बाद जिस्मिता दंतेवाड़ा के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, वहां से जिस्मिता 4 अगस्त को जगदलपुर के लिए रेफर कर दिया गया.

जगदलपुर के बाद अब उसका उपचार 7 अगस्त से बिलासपुर के एक निजी अस्पताल में चल रहा है. इस अस्पताल में उसकी पत्नी को आईसीयू में रखा गया है. लेकिन अब तक उसकी पत्नी के स्वास्थ्य में कोई सुधार नहीं हुआ है और न ही डॉक्टर उसकी पत्नी की बीमारी का पता नहीं लगा सके है. बावजूद इसके अब तक वह पत्नी के उपचार के लिए 2 लाख रूपये खर्च कर चुका है. लेकिन इसके आगे उपचार का खर्च उठाने में वह असमर्थ और यहीं वजह है कि अब उसने सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों से मदद की गुहार लगाई है.

गया श्रीवास ने बताया कि एसपी की ओर से उसकी पत्नी के उपचार के लिए 50 हजार रूपये भिजवा गया था. इसके अलावा उसे कोई राशि नहीं मिल है, जिसकी वजह से अब उसके सामने आर्थिक संकट खड़ा हो गया है. और यही वजह है कि अब उसने लोगों से मदद करने की अपील की है.

गया श्रीवास ने फेसबुक पर यह पोस्ट किया है…

https://www.facebook.com/gaya.shriwas