समीर शेख, बड़वानी। अतिवृष्टि और बारिश से खराब हुई फसलों का सर्वे कर मुआवाज देने की मांग को लेकर राष्ट्रीय किसान मजदूर महासंघ का अनिश्चितकालीन धरना जारी है। इसी बीच आज बड़वानी में धरना स्थल के पास कृषि मंत्री कमल पटेल का पुतला जलाया गया। वहीं किसान का कहना है कि जब तक उनकी मांगे पूरी नहीं होती तब तक धरना जारी रहेगा।

MP में करंट लगने से 2 की मौत: खेत में बिजली तार की चपेट में आने से नाबालिग ने तोड़ा दम, मछली मारने नदी गए युवक की गई जान

बड़वानी में खराब फसल का सर्वे करवाकर मुआवजा राशि दिए जाने की मांग को लेकर राष्ट्रीय किसान मजदूर महासंघ का अनिश्चितकालीन धरना प्रदर्शन लगातार जारी है। आज धरना स्थल सजवानी में किसानों ने मांगों को लेकर प्रदेश के कृषि मंत्री कमल पटेल का पुतला जलाया। वहीं किसानों का कहना है कि अतिवृष्टि बारिश से किसानों की 100 प्रतिशत तक फसल खराब हुई है। लेकिन अब तक न तो अधिकारी आए है न ही कोई नेता आए है।

दो अक्टूबर को PM मोदी का ग्वालियर आगमनः एक लाख भीड़ जुटाने का लक्ष्य, जानिए दौरे को लेकर क्या बोले केंद्रीय मंत्री नरेंद्र तोमर

उन्होंने कहा हमारी मांग है कि प्रत्येक किसान के खेत का सर्वे करवाकर 40 हजार रुपए प्रति एकड़ का मुआवजा दिया जाए। जिससे किसान अपने बच्चों की फीस, परिवार के बीमारी सदस्य के इलाज में खर्च होने वाली राशि का वहन कर सके। आज मांगों को लेकर कृषि मंत्री का पुतला जलाया है। जब तक किसानों की मांगे पूरी नहीं होती किसानों का धरना प्रदर्शन जारी रहेगा।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus