Crime News. पुलिस ने एक रेस्टोरेंट में छापा मारकर संदिग्ध अवस्था में 9 युवतियां और 11 युवक को पकड़ा है. सभी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया. इसके बाद सभी को पुलिस वाहन से पुलिस लाइन ले जाया गया. पुलिस ने रेस्टोरेंट संचालक को भी हिरासत में लिया है. 

पूरा मामला यूपी के फर्रुखाबाद का है. रेस्टोरेंट के अंदर लड़के और लड़कियां पिज्जा खाने पहुंचे थे और यहीं से उन्हें कमरे में भेज दिया गया. रेस्टोरेंट के अंदर केबिन भी कटी हुई थीं. पुलिस ने छापेमारी करके 20 लोगों को पकड़ा है. मामला शहर के पुलिस लाइन-कचहरी रोड के अग्निहोत्री फैमिली रेस्टोरेंट का है. यहां सिटी मजिस्ट्रेट की अगुआई में पुलिस की टीम ने छापा मार दिया.

इसे भी पढ़ें – Sex Racket : घर में चल रहा था देह व्यापार, पुलिस ने 4 महिलाओं समेत 8 को किया गिरफ्तार, मची अफरा-तफरी

11 युवक और 9 युवतियां अय्याशी करते हुए पकड़ लिए गए. तीन मंजिला बने रेस्टोरेंट में कमरों के अलावा केबिनें भी कटी हुई हैं. पुलिस ने रिटायर्ड इंस्पेक्टर और उसके संचालक बेटे को निगरानी में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. दो लोग भाग गए हैं जिन्हें तलाशा जा रहा है.

फतेहगढ़ कोतवाली पुलिस, महिला थाने का फोर्स बुलाकर बड़े ही गोपनीय ढंग से मुख्य रोड किनारे बने तीन मंजिला रेस्टोरेंट में छापा मार दिया. इससे यहां हड़कंप मच गया. कमरे और केबिन में मौजूद लड़के व लड़कियों को पुलिस ने तलाशी अभियान के बाद अपनी निगरानी में ले लिया.

इसे भी पढ़ें – खाकी कलंकित : मंगेतर के साथ गार्डन घूमने गई थी युवती, पुलिस ने की घटिया हरकत, Sex के लिए बनाया दबाव, कांस्टेबल सस्पेंड

इस बीच खबर फैल गई तो बड़ी संख्या में लोग रेस्टोरेंट के बाहर एकत्र हो गए और पुलिस कार्रवाई को देखने लगे. पुलिस दोपहर 1.20 पर यहां पहुंची थी. तीन बजे कार्रवाई कर पुलिस की टीम यहां से निकली. पुलिस ने जब लड़के और लड़कियों को बाहर की ओर निकाला तो देखने वालों का मजमा और बढ़ गया. 9 लड़कियों को जहां महिला थाने भेज दिया गया तो वहीं 10 लड़कों को फतेहगढ़ कोतवाली में लाया गया. इनके घर वालों को जानकारी दी गई.

पुलिस की टीम ने रिटायर्ड इंस्पेक्टर प्रमोद कुमार अग्निहोत्री और रेस्टोरेंट के संचालक प्रदीप अग्निहोत्री को निगरानी में ले लिया. पुलिस की टीम ने आपत्तिजनक सामग्री भी लड़के और लड़कियों के पास से बरामद की है. पुलिस ने संचालक के परिवार के एक युवक को भी कोतवाली में बैठा लिया है. जो यहां पर रेड पड़ने की खबर पर पहुंचा था.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक