कुमार इंदर, जबलपुर। मध्यप्रदेश के जबलपुर में एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे राज्यसभा सांसद विवेक तंखा ने बड़ा बयान देते हुए कहा कि मैं विधानसभा चुनाव लड़ने में बिल्कुल इंटरेस्टेड नहीं हूं। उन्होंने कहा कि इस विषय में ना किसी ने मुझसे पूछा है ना किसी ने बोला है और ना मैं विधानसभा चुनाव लड़ना चाहता हूं। राज्यसभा सांसद के रूप में जो जिम्मेदारी पार्टी ने मुझे दी है मैं उसी को निभाऊंगा। तंखा ने कहा मेरे पास पहले से ही बहुत सारी जिम्मेदारियां है मैं एक वकील भी हूं। मुझे दिखाई पढ़ाई भी करना पड़ता है, लिहाजा में उसी में व्यस्त रहता हूं। तन्खा ने कहा कि मैं फुल टाइम नेट नहीं हूं।

एमपी चुनाव 2023: मंत्री पुत्र ने चुनाव जीताने महिलाओं को कलस बांटकर दिलाई कसम, VIDEO वायरल

इससे पहले बेटे को लेकर दी थी सफाई 

इससे पहले राज्यसभा सांसद विवेक तंखा ने दो दिन पहले ट्वीट कर अपने बेटे के चुनाव लड़ने को लेकर चल रही अटकलें पर सफाई दी थी। विवेक तंखा ने ट्वीट करते हुए कहा था कि, वह साफ कर देना चाहते हैं कि उनका बेटा यानी कि वरुण तंखा कोई चुनाव नहीं लड़ रहा है। इसी के साथ ही विवेक तंखा ने लिखा था कि वह चाहते हैं कि, उनका बेटा पहले कानून व्यवस्था में यानी कि लॉ के जिस काम में लगा उसमें एक अपना परचम लहराए , अपनी एक पहचान बनाए उसके बाद बेटे को डिसाइड करना है कि, उसे राजनीति में आना है या फिर लॉ के फील्ड में ही रहना है।

केंद्रीय मंत्री प्रहलाद पटेल पहुंचे विदिशा: बापू की प्रतिमा पर किया माल्यार्पण, चुनाव लड़ने की बात को लेकर बोले- पार्टी जो निर्णय करेगी वह मान्य होगा

सरकार बनने पर जबलपुर के लिए विशेष पैकेज 

एक कार्यक्रम में लोगों को संबोधित करते हुए विवेक तंखा ने कहा कि, यदि मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनती है तो इस बार 6000 करोड रुपए का प्रावधान जबलपुर के विकास के लिए किया जाएगा। तंखा ने कहा कि पिछली बार हमारी सरकार के समय 3000 करोड़ का प्रावधान था, जिसे बढ़ाकर हम डबल कर देंगे। वहीं कार्यक्रम के दौरान तंखा ने 400 महिलाओं को स्वरोजगार देने के लिए सिलाई मशीन का वितरण किया। तंखा ने महिलाओ को संबोधित करते हुए कहा कि  अगले साल वह 5000 महिलाओ को रोजगार देने की कोशिश करेंगे।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus