पीलीभीत. भाजपा सांसद वरुण गांधी ने रोजगार के मुद्दे पर एक बार फिर सरकार को घेरा है. उन्होंने कहा कि देश में एक करोड़ सरकारी पद खाली हैं. घर-घर में बेरोजगार हैं तो नौकरियां क्यों नहीं दे रहे, ताकि पैसा बचाकर चुनाव में रेवड़ियां फेंकी जाएं. आटा-चावल मुफ्त में दिया जाए.

दो दिवसीय दौरे पर पीलीभीत पहुंचे सांसद वरुण गांधी ने सोमवार को बिलसंडा के कई गांवों में जनसंवाद कार्यक्रमों को संबोधित किया. वरुण गांधी ने कहा कि राजनीतिक में भ्रष्टाचार बहुत घुस गया है. मैंने आज तक सांसद की तनख्वाह तक नहीं ली है. सरकारी गाड़ी से नहीं चलता हूं. लाभ लेने लगूंगा तो मन की बात बोल नहीं पाऊंगा.

इसे भी पढ़ें – मैं ऐसा सांसद हूं, जो जनता के हक की आवाज उठाता हूं, कुछ लोग राजनीति ठेकेदारी में चला रहे – वरुण गांधी

उन्होंने कहा कि जिले के अन्य नेताओं को देखिए. सबने बनने के बाद अपना कितना फायदा किया. उनकी पहले स्थिति क्या थी और आज की स्थिति देखिए. उन्होंने कहा कि वरुण गांधी को छोड़कर पीलीभीत के सभी नेता कमीशन खाते हैं, यह सब जनता का पैसा है. मुझे दिखावे की राजनीतिक नहीं करनी. ऐसी राजनीतिक करना है, जिसमें आप लोगों का हिस्सा हो.

इसे भी पढ़ें – संजय गांधी अस्पताल सील करने पर वरुण गांधी बोले- कहीं नाम के प्रति नाराजगी लाखों का काम न बिगाड़ दे…

वरुण गांधी ने कहा कि एक जमाना था, जब उसूलों की राजनीतिक होती थी. देश का नेता कैसा हो महात्मा गंधी या भगत सिंह जैसा हो नारे लगते थे, लेकिन आज का नारा है, देश का नेता कैसा हो, जिसके पास सबसे ज्यादा पैसा हो. भाजपा सांसद ने कहा कि युवा बेरोजगार घूम रहे हैं.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक