Punjab News: पानीपत. पानीपत के गांव गढ़ शरनाई में मोबाइल पर पबजी खेलते वक्त हुए झगड़े में 8वीं कक्षा के छात्र ने 9वीं के छात्र सौरभ (14) की गला घोंटकर हत्या कर दी. दोनों गन्ने के खेत में गेम खेल रहे थे. वारदात के बाद आरोपी छात्र चुपचाप नाना के घर चला गया. मृतक के चाचा के घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में आरोपी किशोर सौरभ को साथ ले जाते हुए दिखा तो उससे पूछताछ शुरू हुई.

पहले छात्र व परिजन गुमराह करते रहे. आखिर चार दिन बाद गुनाह कबूल लिया. उसकी निशानदेही पर गुरुवार को पुलिस ने खेत से क्षत-विक्षत शव बरामद किया. जानवरों ने शव को नोंच डाला था. दोनों हाथ, दायां पैर और गले का हिस्सा गायब मिले. सौरभ के पिता के मुताबिक वो स्कूल में 9वीं में पढ़ता था 1 अक्टूबर की शाम को फैक्ट्री से घर लौटे तो सौरभ दिखाई नहीं दिया. मोबाइल पर कॉल किया तो स्विच ऑफ मिला.

पड़ोस में रह रहे भाई जयपाल के घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज चेक की तो गांव का ही एक किशोर सौरभ को घर से ले जाता दिखा. उस लड़के के घर पहुंचे तो मां-बाप ने बताया कि उनका बेटा भी गायब है. राजपाल ने सेक्टर- 13/17 थाने में गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करा दी. अगले दिन उस लड़के की मां अपनी सास के साथ गुमशुदगी लिखवाने के लिए पहुंच गई. गांव के सरपंच वेदपाल की मदद से आरोपी किशोर छात्र के नाना के घर होने की बात पता चली.