रणधीर परमार,छतरपुर। मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में एक 55 वर्षीय महिला के साथ बेरहमी से मारपीट का मामला सामने आया है। घटना पिपट थाना इलाके के ग्राम किशनगढ़ की है। जहां गांव के ही दबंगों ने जमीन विवाद के चलते महिला की लाठी डंडों से जमकर पिटाई कर दी। महिला की हालत गंभीर होने पर उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पीड़ित महिला ने गांव के ही सरपंच और उनके बेटों पर मारपीट का आरोप लगाया है। 

MP Assembly Election: कांग्रेस की सूची पर BJP का तंज, कहा- सभी सर्वे में कमलनाथ और कांग्रेस नेता हार रहे हैं, इसलिए…

पीड़ित महिला ने आरोप लगाते हुए कहा कि मेरी जमीन हड़पने के इरादे से गांव के सरपंच चरण सिंह ने अपने बेटों के साथ मिलकर उसके साथ मारपीट की है। महिला ने यह भी आरोप लगाया कि थाने में शिकायत के बाद भी पुलिस कोई कार्रवाई नहीं करती है। क्योंकि इन लोगों पर भाजपा विधायक राजेश बबलू शुक्ला का संरक्षण है। जो घटना थी वह घटना ना लेकर अपनी मनगढ़ंत कहानी लिखकर मामूली धाराओं में अपराध पंजीबद्ध कर दिया है। 

पीड़ित महिला के मुताबिक घटना के बाद से आरोपियों द्वारा भाजपा विधायक की लगातार धमकी दी जा रही है। हालात यहां तक पहुंच गए कि घर से निकलना भी पिछले वर्ष से मुश्किल था और पिछले एक वर्ष से ही घर में अंधेरा छाया हुआ है। इन दबंगों की दबंगई के चलते घर में लाइट तक नहीं है। इस मामले को लेकर भाजपा विधायक बबलू शुक्ला को भी अवगत कराया गया। मगर उन्होंने आश्वासन दिया आज तक कुछ भी नहीं किया।क्योंकि घटना में शामिल आरोपी भाजपा विधायक बबलू शुक्ला के ही संरक्षण में है। महिला का आरोप है कि इन दबंगों ने कहा कि अगर बीजेपी विधायक बबलू शुक्ला चुनाव जीतते हैं तो गांव में रहना मुश्किल हो जाएगा। 

उद्योगपति अनिल अंबानी ने पत्नी के साथ किए बाबा महाकाल के दर्शन, नंदी हाल में लगाया ध्यान, बहू-बेटे ने भी लिया बाबा का आशीर्वाद 

महिला ने यह भी बताया कि आरोपी मेरे साथ ही नहीं बल्कि गांव के अन्य लोगों के साथ अक्सर मारपीट करते हैं । पुलिस प्रशासन भी नहीं सुनता। सिर्फ इन दबंगों की ख्वाहिश है कि गांव में हमारी ही सत्ता चले। भाजपा विधायक राजेश शुक्ला के पक्ष में वोट पड़े उनका इरादा यह रहता है कि कैसे भी करके यह लोग वोट करें क्यों ना इसके लिए उनके साथ मारपीट भी करना पड़े।  

वही प्रभारी डीएसपी ने बताया कि जमीनी विवाद को लेकर महिला से साथ मारपीट हुई है। जिस पर से 100 डायल मौके पर पहुंच कर नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र में घायल महिला को भर्ती कराया गया है। वहीं आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और उनकी तलाश की जा रही है। वहीं महिला के आरोप को लेकर डीएसपी ने कहा कि तमाम बिंदुओं पर जांच की जा रही है। 

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने बताया भाजपा के गुंडे 

वहीं इस घटना के बाद कांग्रेस नेता अरुण सुभाष यादव ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि भाजपा के गुंडों ने महिला से मारपीट की है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा कि छतरपुर जिले के किशनगढ़ में फूला बाई पर पूर्व सरपंच चरण सिंह एवं अन्य लोगों ने लाठी-डंडे से जानलेवा हमला किया। जब महिला FIR दर्ज कराने थाने पहुंची तो पुलिस ने उचित कार्रवाई नहीं की क्योंकि आरोपियों को विधायक बबलू शुक्ला का संरक्षण प्राप्त है ।