प्रयागराज. एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे की संदिग्ध मौत की सीबीआई जांच की मांग वाली याचिका पर इलाहाबाद हाईकोर्ट में आज सुनवाई हुई. जस्टिस अंजनी कुमार मिश्रा और जस्टिस विवेक कुमार सिंह की डिवीजन बेंच ने सीबीआई और यूपी सरकार से जवाब मांगा.

इसके साथ ही हाईकोर्ट ने सीबीआई और यूपी सरकार को जवाब दाखिल करने के लिए तीन हफ्ते का समय दिया. वहीं आकांक्षा दुबे के परिवार वालों को सीबीआई और यूपी सरकार के जवाब पर अपना हलफनामा दाखिल करने के लिए दो हफ्ते का अलग वक्त दिया है. हाईकोर्ट में इस मामले की सुनवाई अब पांच हफ्ते बाद होगी. 

इसे भी पढ़ें – अभिनेत्री आकांक्षा दुबे के आत्महत्या मामले में पुलिस सख्त, समर सिंह की पर हो सकती है कुर्क की कार्रवाई

अभिनेत्री आकांक्षा की मां मधु दुबे की ओर से याचिका दाखिल की गई है. इस याचिका में हत्या के पहले रेप की आशंका जताई गई है. इस याचिका में कहा गया है, आकांक्षा की मौत जिन परिस्थितियों में हुई वह निश्चित तौर पर संदेहास्पद है. आकांक्षा की पोस्टमार्टम रिपोर्ट और एफ एस एल वाराणसी की रिपोर्ट भी इस ओर इशारा कर रही है.

इसे भी पढ़ें – BIG BREAKING: समर सिंह गाजियाबाद से गिरफ्तार, आकांक्षा दुबे केस में आरोपी है भोजपुरी सिंगर

याचिका में पुलिस की कार्यशैली को अविश्वसनीय बताया गया है. इस याचिका में आरोप लगाया गया है कि कुछ महत्वपूर्ण सबूतों को दबाने और आरोपियों को बचाने की भी कोशिश हो रही है. इस याचिका के जरिए अभिनेत्री आकांक्षा दुबे की मौत की सीबीआई जांच की मांग की गई है.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक