कर्ण मिश्रा, ग्वालियर। सरपंच की गोली मारकर हत्या के बाद बनेहरी गांव में तनाव का माहौल है। मृतक विक्रम रावत के परिजनों ने फायरिंग कर आरोपियों के घरों में आग लगा दी। हत्या से आक्रोशित परिजनों ने दो दर्जन से अधिक घरों को आग के हवाले कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस ने फायर ब्रिगेड की गाड़ी बुलाकर आग पर काबू पाया।

ग्वालियर में सोमवार की सुबह 9 बजे सरपंच की गोली मारकर हत्या मामले में मृतक विक्रम रावत के आक्रोशित परिजनों ने फायरिंग कर आरोपियों के घरों में आग लगा दी। वहीं आग लगते ही आरोपी पक्ष के लोग घरों से गायब हो गए। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस बल ने फायर ब्रिगेड की गाड़ी बुलाकर आग को बुझाया। वारदात के चलते गांव का माहौल तनाव पूर्ण है जिसके चलते पुलिस अधिकारी लोगों को समझाने में जुटे है।

Read more- सरपंच की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या: बाइक सवार हथियारबंद बदमाशों ने की अंधाधुंध फायरिंग

बता दें कि ग्वालियर जिले के बनहेरी गांव के सरपंच विक्रम रावत की हत्या से सनसनी फैल गई। शहर के कांति नगर इलाके में रहने वाले विक्रम रावत आज सुबह करीब 9:00 बजे गायत्री नगर में अपने वकील के यहां मिलने पहुंचे थे। वकील के घर के सामने विक्रम रावत जैसे ही अपनी कार से उतरा, पीछे से आए बाइक सवार बदमाशों ने अंधाधुंध फायरिंग की। गोली लगने से सरपंच विक्रम रावत मौके पर ही ढेर हो गया। घटना के बाद हमलावर भाग निकले। जानकारी लगने पर पड़ाव पुलिस मौके पर पहुंची। विक्रम को निजी अस्पताल भिजवाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Read more- हत्या या आत्महत्या: तालाब में युवती की लाश मिलने से फैली सनसनी, चप्पल और बिना सिम मोबाइल मिलने से मामला संदिग्ध, नहीं हुई शिनाख्ती

Read more-पुलिस हिरासत में SDM निशा बांगरे: झड़प में डिप्टी कलेक्टर के कपड़े फटे, लगाए कई गंभीर आरोप

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus