Bollywood News: बीते दिनों urfi और राज कुंद्रा के झगड़े से सोशल मीडिया में माहोल गर्म हो गया था. जहां राज ने Urfi के कपड़ों पर टिप्पणी की थी वहीं Urfi पलटवार करते हुए उन्हें अच्छी तरह झाड़ा था, अब दोनों बांद्रा में एक आमने सामने हुए. इसके बाद क्या सीन बना हम आपको दिखाते हैं.

https://www.instagram.com/reel/CyNeCAAqwOY/?utm_source=ig_web_copy_link

Bollywood News: Urfi हर बार की तेरा नहीं अंदाज में नजर आए उन्होंने लीटर का ड्रेस पहना हुआ था यह ड्रेस पूरी तरह कवर था. उन्होंने खुद का चेहरा लेदर की ड्रेस से कवर कर रखा था. आंखों पर चश्मा लगाया था. Urfi उनके पैर के सिवाए शरीर का कोई हिस्सा नजर नहीं आ रहा था. इस ड्रेस में उनका चेहरा भी नहीं दिखा. वहीं, राज कुंद्रा भी हमेशा की तरह अतरंगी मास्क में स्पॉट हुए. दिनों के चेहरे नजर नहीं आए लेकिन एक्सप्रेशन दोनों ने दिया. Urfi पैप्स को पोज दे ही रही थीं कि वहां से राज गुजरे. उन्होंने सबसे हेलो किया और चले गए. इस दौरान urfi को भी उन्होंने हाथ दिखा कर हेलो किया. जिसके जवाब में Urfi हाथ जोड़ी दिखाई दी. जबकि पहली दफा में ये लगा कि वह एक्ट्रेस के साथ एक फोटो तो देंगे. लेकिन ऐसा नहीं हुआ. राज अपने धुन में आगे बढ़ गए.

क्या था पूरा मामला (Bollywood News)

आपको बता दें अब से कुछ दिन पहले ही स्टैंडअप कॉमेडी के दौरान राज कुंद्रा ने उर्फी जावेद के कपड़ों का जिक्र किया था. वहीं, एक्ट्रेस ने शिल्पा शेट्टी के पति को ‘पॉर्न स्टार’ कहा था. Urfi ने एक पोस्ट शेयर किया था जिसमें राज के लिए उन्होंने कड़े शब्दों का इस्तेमाल किया था. Urfi ने कहा था की, दूसरों को नंगा करके पैसे कमाने वाला अब मेरे कपड़ों पर कमेंट करेगा. उन्होंने राज को पोर्न स्टार भी कहा था.