शिखिल ब्यौहार, भोपाल। मध्य प्रदेश में चुनावी शंखनाद होते ही सभी दल सक्रिय हो गए हैं। एक तरफ उम्मीदवार तय होते ही अपने-अपने विधानसभा क्षेत्र की तैयारियों में जुट गए हैं। वहीं दूसरी ओर रूठे हुए प्रत्याशियों को मनाने का दौर भी जारी है। वहीं प्रदेश में टिकट वितरण को लेकर नाराजगी सामने आ रही है। इसी बीच एक बीजेपी नेता का ट्वीट प्रदेश में चर्चा का विषय बना हुआ है। 

बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता ने ट्वीट करते हुए कहा है कि सुनने में आ रहा है प्रदेश के दो पूर्व सीएम के बीच टिकट बंटवारे को लेकर ठन गई है। ट्वीट के मुताबिक 66 हारी हुई सीटों पर टिकट वितरण दिग्विजय सिंह के हिसाब से हो लेकिन कमलनाथ नहीं सुन रहे हैं। 

15 अक्टूबर को जारी होगी कांग्रेस प्रत्याशियों की सूची: CEC की बैठक के बाद कमलनाथ बोले- 60 उम्मीदवारों के नामों पर हुई चर्चा

ये ट्वीट किया है बीजेपी प्रदेश प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर (X) पर लिखा “ख़बर अंदरखाने से – सुना है कि श्री नाथ जी और दिग्विजय सिंह के बीच टिकट बंटवारे को लेकर लंबी ठन गई है…पिछली कांग्रेस की दो सीईसी बैठक में अलग से दिग्विजय सिंह , कांतिलाल भूरिया और कमलेश्वर पटेल को बुलाया था लेकिन राजा साहब इन दोनों बैठकों में नहीं पहुँचे…बताया जा रहा है कि नाराजगी का कारण 66 हारी हुई सीटों पर टिकट वितरण को लेकर है…राजा साहब चाहते है कि 66 सीटों पर टिकट वितरण उनके हिसाब से हो लेकिन नाथ जी सुन नहीं रहे है। 

MP BREAKING: बीजेपी विधायक नारायण त्रिपाठी ने दिया इस्तीफा, टिकट कटने के बाद से चल रहे थे नाराज   

बता दें कि मध्य प्रदेश में बीजेपी ने अब तक चार सूची जारी कर 136 प्रत्याशियों की घोषणा कर चुकी है। वहीं कांग्रेस की अब तक एक भी सूची जारी नहीं की गई है। पूर्व सीएम कमलनाथ ने बताया है कि 15 अक्टूबर तक लिस्ट जारी करने का लक्ष्य रखा गया है। वहीं भाजपा की बात करें तो पार्टी को आज दो बड़े झटके लगे हैं। 

MP में बीजेपी को लगा एक और झटका: पूर्व जिला पंचायत सदस्य ने छोड़ी पार्टी, उपेक्षा का लगाया आरोप

मैहर से भाजपा विधायक नारायण त्रिपाठी ने पद और पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया है। बता दें कि टिकट कटने के बाद से वो नाराज चल रहे थे। वहीं बीजेपी से इस्तीफे के बाद अब वो कांग्रेस में शामिल हो सकते है। वहीं दूसरी तरफ सागर जिले की आरक्षित नरयावली विधानसभा सीट से दावेदार और पूर्व जिला पंचायत सदस्य अरविंद तोमर ने पार्टी छोड़ दी है। उन्होंने पार्टी पर उपेक्षा का आरोप लगाया है। 

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus