Bigg Boss 17 शुरू होने में अब कुछ ही दिन है लेकिन फ्रेंड्स की एक्साइटमेंट बढ़ाने में मार्क्स कोई कमी नहीं कर रहे हैं एक के बाद एक आ रहे हैं. धांसू प्रोमोज लोगों को और भी क्रेज़ी कर रहे हैं. हाल ही में बिग बॉस ने कई प्रोमोज रिलीज की है. जिसमें कंटेस्टेंट की झलक देखने को मिली है. इसमें उसमें बिग बॉस में आने वाली हसीनाएं नजर आई है तो कुछ कपल्स नजर आ रहे हैं. हालांकि इसमें अभी किसी का चेहरा नजर नहीं आ रहा है.

कलर्स टीवी अपने सोशल मीडिया हैंडल इंस्टाग्राम पर ‘Bigg Boss 17’ के नए-नए वीडियो लगातार जारी कर रहा है. अब मेकर्स ने इस शो में शामिल होने वाले पहले कपल का वीडियो जारी कर दिया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि कपल बिग बॉस के सेट पर रोमांटिक डांस कर रहा है. इसमें कपल का चेहरा लाइट की वजह से साफ नहीं दिखाई दिया, लेकिन फैंस कमेंट सेक्शन में अंदाजा लगा रहे हैं कि यह कपल अंकिता लोखंडे और उनके पति विक्की जैन है. Read More – एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन की तबियत हुई खराब, पेट में इंफेक्शन के कारण अस्पताल में हुई भर्ती …

वहीं दो हुस्न परी भी नजर आई हैं, लेकिन उनका भी चेहरा भी रिवील नहीं किया गया है. फैन को अब उस समय का इंतजार है, जब बिग बॉस शुरू होगा और एक-एक करके उनके चेहरे भी सामने आएंगे. हालांकि लोग इन प्रोमो को देखकर अंदाजा लगाना शुरू कर दिए हैं. Read more – Shehnaaz Gill की बिगड़ी हालत, अचानक अस्पताल में हुई भर्ती …

शो में कपल और दो हसीनाएं एंट्री ले चुकी हैं, जिसके बाद अब एक और कंटेस्टेंट का वीडियो जारी किया गया है. इस वीडियो को देखने के बाद फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि यह ‘उड़ारियां’ फेम एक्टर अभिषेक कुमार हैं.

कौन है परम सुंदरी

Bigg Boss 17 ने परम सुंदरी गाने का एक और प्रोमो शेयर किया है. जिसके बाद लोग जबरदस्त क्रेजी हो गए हैं. लोगों को इंतजार है उस परम सुंदरी से मिलने का और जानने का की यह कौन है लेकिन मेकर्स ने राज नहीं खोला है.