Parineeti Chopra at Lakme Fashion Week: परिणीति चोपड़ा ने हाल ही में राघव चड्ढा के साथ अपनी मैरिड लाइफ शुरू की है. कपल इन दिनों अपनी लाइफ को खूब एंजॉय कर रहे हैं, लेकिन इस बीच दोनों ही अपने काम पर भी लौटते हुए नजर आ रहे हैं. हाल ही में परिणीती ने लेकमे फैशन वीक में हिस्सा लिया जहां पर वह मांग में सिंदूर भरी हुई और हाथों पर चूड़ा पहने हुए रैंप में नजर आईं. एक्ट्रेस का यह लुक बेहद कातीलाना था जो लोगों को अपना दीवाना बना दिया.

परिणीति ने इस फैशन शो में ट्रेडीशनल वेयर पहनकर रैंप वॉक किया. उन्होंने गोल्डन कलर की साड़ी पहनी थी और मांग में सिंदूर भरा हुआ था साथ ही हाथों में वही चूड़ा पहनी थीं, जो शादी के दौरान उन्होंने पहना था. परिणीति बहुत सुंदर लग रही थी.उन्होंने बेहद सादगी के साथ रैंप हुआ किया और हाथ जोड़कर लोगों का अभिवादन भी किया.

पेपराजी ने किया मजाक (Parineeti Chopra at Lakme Fashion Week)

परी को देख कर हर कोई उन्हें कैमरे में कैद करता नजर आया. इस दौरान पेपराजी ने परी के साथ मजाक भी किया. उनका वीडियो बनाते हुए उन्होंने सवाल किया कि मैम क्या आज सर के साथ मैच देखने जाने वाली हैं. इस सवाल का जवाब तो परी नही दी, लेकिन उन्होंने मुस्कुरा कर सभी का दिल जरूर जीत लिया.