अब्दुल समद, हरदा। मध्य प्रदेश के हरदा जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। जहां चरित्र शंका के चलते पति ने पत्नी की बेरहमी से हत्या कर दी है। घटना के बाद से इलाके में सनसनी फैल गई है। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और आरोपी पति की तलाश में जुट गई है। वारदात टिमरनी थाना क्षेत्र के बाजनिया गांव की है।

Israel-Hamas war: इजरायल-हमास युद्ध के बीच ग्वालियर में लगे “WE SUPPORT ISRAEL” के पोस्टर, हिंदूवादी संगठनों ने कही ये बात

मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को पोस्टमार्टम के लिए टिमरनी स्वास्थ्य केंद्र में भिजवाया है। वहीं आगे की जांच शुरू कर दी है। टिमरनी थाना प्रभारी सुशील पटेल ने बताया कि बाजनिया गांव में रविवार दोपहर बाद चरित्र शंका में आरोपी गंगाराम बरेला (52) ने उसकी पत्नी झुमकी बाई बरेला (50) साल की गर्दन पर कुल्हाड़ी से वार किया। इसमें महिला का धड़ गर्दन से अलग हो गया।

MP में अंतर्राज्यीय चेन स्नेचर गिरफ्तार: पुलिस ने 10 हजार रुपए का रखा था इनाम, इस साल इतने लूट को अंजाम दे चुका है मुख्य आरोपी  

उन्होंने बताया कि वारदात के दौरान पति-पत्नी घर में अकेले थे। दोनों में विवाद शुरू हो गया। पति ने गुस्से में आ गया – उसने पत्नी की गर्दन पर कुल्हाड़ी चला दी। हमले के दौरान महिला के चिल्लाने की आवाज सुन बेटा अनिल बरेला वहां आ गया। हालांकि तब तक मां की मौत हो गई थी। इसके बाद बेटे ने पुलिस को फोन लगाकर बताया कि पिता ने मां की हत्या कर दी है। फिलहाल पुलिस फरार आरोपी की तलाश में जुट गई है। 

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus