अभिषेक अवस्थी, गंजबासौदा (विदिशा)। 8 अक्टूबर को महिला के गले से सोने की चेन लूटकर फरार होने वाले आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस को मुखबिर से दोनों आरोपियों के ललितपुर में होने की सूचना मिली थी। जिसके बाद टीम ने घेराबंदी कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों की धर पकड़ के लिए उन पर 10 हजार रुपए का इनाम भी रखा गया था। आरोपियों के पास से घटना में इस्तेमाल की गई मोटरसाइकिल और लूटे गए सोने की चेन को बरामद कर लिया गया है। 

दिग्विजय सिंह ने दिया इस्तीफा? सोशल मीडिया पर त्याग पत्र वायरल, पूर्व सीएम ने ट्वीट कर कही ये बात   

दरअसल, विदिशा जिले के गंजबासौदा में 8 अक्टूबर की सुबह करीब 11:00 बजे स्टेशन रोड स्थित जैन मंदिर के पास से दो अज्ञात बदमाश ने हर्षिता जैन नामक महिला के गले से सोने की चेन छीन कर आरोपी फरार हो गए थे। जिसके  बाद पुलिस ने आरोपियों के विरुद्ध धारा 392 के तहत मामला पंजीबद्ध कर जांच शुरू कर दी थी। वारदात को गंभीरता से लेते हुए पुलिस अधीक्षक दीपक शुक्ला ने आरोपियों गिरफ्तारी के लिए 10000 रुपये  का इनाम घोषित किया था। 

MP में कब थमेगा इस्तीफों का दौर? इस BJP नेता ने पार्टी से दिया इस्तीफा, विधायक समेत इन बागियों की कल कांग्रेस में हो सकती है एंट्री    

 मुखबिर की सूचना पर संदेही पुष्पेंद्र प्रजापति और अनुराग पंथ की तलाश के दौरान मालूम पड़ा कि दोनों ही आरोपियों को ललितपुर में देखा गया है। जहां से पुलिस ने घेरा बंदी कर दोनों को गिरफ्तार कर लिया। दोनों आरोपी उत्तर प्रदेश के रहने वाले हैं। पुलिस ने बताया कि मुख्य आरोपी पुष्पेंद्र प्रजापति के खिलाफ टीकमगढ़ सहित उत्तर प्रदेश के कई थानों में कई मामले दर्ज हैं। वर्ष 2023 में ही पुष्पेंद्र ने 7 लूट की वारदात  दिया है। 

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus