Punjab News: लुधियाना. इस्लामगंज इलाके से एक मामला सामने आया है. जानकारी के मुताबिक इस्लामगंज इलाके में एक पड़ोसी ने 7 साल की बच्ची के कपड़े उतारकर गलत हरकतें करनी शुरू कर दी . बच्ची के शोर मचाने पर आरोपी भाग गया. परिवार ने शिकायत पुलिस को दी. थाना डिवीजन नंबर – 2 की पुलिस ने बच्ची की मां के बयानों पर आरोपी पड़ोसी राजकुमार के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है.

पुलिस को दी शिकायत के मुताबिक मां ने बताया कि उसकी दूसरी शादी है. उसकी पहली शादी से 7 साल की बेटी है जो कि उसके मायके घर पर रहती थी. उसका मायका, ससुराल घर से नजदीक ही है . उसने अपनी बेटी को घर कंबल लाने के लिए भेजा था. उक्त आरोपी उसका पडोसी है जो कि उसकी बेटी को अकेली देखकर घर के अंदर चला गया था. उसने कमरे के अंदर बेटी के साथ गलत हरकतें करनी शुरू कर दीं. जब उसकी बेटी ने शोर मचाया तो से आरोपी फरार हो गया.

पुलिस को दी शिकायत के मुताबिक मां ने बताया कि उसकी दूसरी शादी है. उसकी पहली शादी से 7 साल की बेटी है जोकि उसके मायके घर पर रहती थी. उसका मायका, ससुराल घर से नजदीक ही है .

उसने अपनी बेटी को घर कंबल लाने के लिए भेजा था. उक्त आरोपी उसका पडोसी है जो कि उसकी बेटी को अकेली देखकर घर के अंदर चला गया था. उसने कमरे के अंदर बेटी के साथ गलत हरकतें करनी शुरू कर दीं. जब उसकी बेटी ने शोर मचाया तो से आरोपी फरार हो गया.