समीर शेख, बड़वानी। आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर पुलिस प्रशासन भी कानून व सुरक्षा व्यवस्था बनाए रखने के लिए तैयारियों में जुटा है। चुनाव में सुरक्षा के चाक-चौबंद प्रबंध रहेंगे। इसे लेकर पुलिस अपने स्तर से तैयारी कर रही है। चुनाव को शांतिपूर्ण ढंग से संपन्न कराने के लिए जिले में पुलिस के साथ सीआरपीएफ की 95 बटालियन की डेल्टा कंपनी भी तैनात रहेगी। डेल्टा कंपनी  के जवान जिले में पहुंच गए हैं। अब चुनाव होने तक कंपनी के जवान जिले में रहेंगे। 

MP Election 2023: समाजवादी पार्टी ने जारी की प्रत्याशियों की दूसरी लिस्ट, 22 नामों का किया ऐलान, देखें पूरी सूची 

सीआरपीएफ की टीम जिले के सभी थानों का भ्रमण कर स्थिति का जायजा लेगी। आगामी 17 नवंबर को जिले में विधानसभा चुनाव का मतदान होना है। इसे लेकर पुलिस और प्रशासन द्वारा अपनी-अपनी तैयारियां पूर्ण की जा रही है। जिले में पहुंची सीआरपीएफ की 95 बटालियन की डेल्टा कंपनी का एसपी पुनीत गेहलोद ने स्वागत किया। जिले के कई कस्बे संवेदनशील है, ऐसे में चुनाव के दौरान कानून व्यवस्था की दृष्टि से सांप्रदायिक चुनौतियों से निपटने के लिए जिले में डेल्टा कंपनी का 85 सदस्यीय दल पहुंच गया है।

Hello! मैं जज बोल रहा हूं… परिचित को फोन लगाकर ठग ने ट्रांसफर करा लिए 52 हजार, पुलिस ने किया गिरफ्तार  

 अब 3 दिसंबर को होने वाली मतगणना तक सीआरपीएफ के जवान जिला पुलिस बल के साथ यहीं रहेंगे। सीआरपीएफ की कंपनी आज से प्रतिदिन जिले के सभी थाना क्षेत्रों में क्रमिक रूप से भ्रमण कर वहां के थाना प्रभारी, अधिकारी/कर्मचारियों से परिचय कर वहां के संवेदनशील क्षेत्रों का भ्रमण कर आवागमन के रास्तों एवं आपात स्थिति निर्मित होने पर उससे तत्काल निपटने के लिए कार्ययोजना तैयार करेगी।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus