Punjab News: पड़ोसी युवक ने दूध देने आई युवती के साथ पहले दुष्कर्म ने किया. दो दिन के बाद जब युवती दोबारा दूध देने गई तो बाथरूम में ले जाकर अश्लील वीडियो बना ली और ब्लैकमेल करने लगा. तीन दिन बाद जब युवती वीडियो डिलीट कराने गई तो युवक ने जबरन जहरीला पदार्थ मुंह में डाल दिया, जिससे उसकी तबीयत बिगड़ गई. गंभीर हालत में उसे मेडिकल कॉलेज फरीदकोट में भर्ती कराया गया, जहां उसने देररात दम तोड़ दिया.

जाने पूरा मामला (Punjab News)

थाना सिटी कोटकपूरा पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है. मौत से पहले 22 साल की युवती ने बयान दिया कि वह बुआ के यहां रहती है. बुआ आसपास के घरों में दूध बेचती है. वह उसे भी अक्सर लोगों के घर दूध देने को भेज देती थी. 10 अक्टूबर को जब वह पड़ोसी जीता सिंह के घर दूध देने गई तो आरोपी उसे पकड़ कर कमरे में ले गया और दुष्कर्म किया. किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी. इसके डर के से उसने किसी को नहीं बताया 12 अक्टूबर को उसकी बुआ ने फिर उसे जीता सिंह के घर दूध देने भेजा. तब डराकर आरोपी अपने बाथरूम में ले गया और अश्लील वीडियो बना ली. युवती ने आरोपी से वीडियो डिलीट करने के लिए मित्रत की, लेकिन वह वायरल की धमकी देकर ब्लैकमेल करने लगा.

15 अक्टूबर को फिर से वह जीता सिंह के घर वीडियो डिलीट करवाने को गई. आरोपी के इनकार करने पर उसने सारी बात परिवार और पुलिस को बताने की धमकी दी. इससे आरोपी तैश में आ गया और जबरदस्ती उसके मुंह में कोई जहरीला पदार्थ डाल दिया, जिसके चलते वह बेहोश हो गई. हालात खराब होने पर उसे उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज फरीदकोट ले जाया गया. 17 अक्टूबर को होश में आने पर युवती ने पुलिस को अपना बयान दर्ज कराया, जिसके आधार पर पुलिस ने आरोपी जीत सिंह के खिलाफ दुष्कर्म, ब्लैकमेल और मारने की नीयत से जहर देने का मामला दर्ज कर लिया.