शाहजहांपुर. सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शाहजहांपुर में प्रशिक्षण शिविर को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री योगी पर जमकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि इस समय सबसे ज्यादा खतरा संविधान पर है. यदि भाजपा दोबारा आई तो हो सकता है हमारे वोट का अधिकार भी छीन ले. यदि यह अधिकार छिन गया तो क्या हम बदलाव ला पाएंगे ? इसलिए हमारे सामने बड़ी चुनौती है, लंबी लड़ाई है. पिछले चुनाव में आया था तब भीड़ देखकर लगा कि सब सीटें जीत जाएंगे. मगर परिणाम आया तो जिले में हमारा खाता भी नहीं खुला. दरअसल, आपने तो जिताया मगर अधिकारियों ने हरा दिया.

अखिलेश यादव ने कहा कि यही कारण है कि 9 बार के विधायक और जिले में तीन मंत्री होने के बावजूद शहर की हालत खराब है. गंदगी, टूटी सड़कें हैं. मैंने कल से यहां रुक कर देखा है. शहर की हालत बद से बदतर है. अख‍िलेश यादव ने कहा क‍ि प्रधानमंत्री ने झाड़ू लगाई, देश के नेता झाड़ू लेकर निकल गए मगर वो झाड़ू शाहजहांपुर में नहीं लगती है. बेसहारा पशुओं के मुद्दे पर अख‍िलेश यादव ने कहा कि लखनऊ से यहां तक आए, डिवाइडर पर सांड दिखते रहे. पता नहीं भाजपा वालों को इनसे कितना प्रेम है. आज जो बिजली मिल रही है वो नेताजी की देन है. यहां आते ही रोजा प्लांट की ऊंची चिमनी दिखी, यह भी नेताजी की देन है. नेताजी ने कोटाघाट पुल बनवाया, भाजपा वाले उसकी मरम्मत भी नहीं करा पा रहे हैं. अब जो एक्सप्रेस वे बन रहा है वो दूरी बढ़ा रहा था. हमने सदन में सवाल उठाया तो अलाएममेंट बदला. तब सीएम ने कहा था कि धन ले गए खन्ना.

इसे भी पढ़ें – स्वच्छ भारत मिशन का बना मजाक, सड़कों पर कूड़े का भारी ढेर, अखिलेश यादव ने कसा तंज, कहा- ‘स्वच्छ भारत’ का अनुपम उदाहरण…

यह जनता को नही बल्कि बिजनेसमैन को लाभ देने के लिए बन रहा है. एक्सप्रेस वे के नाम पर सबसे ज्यादा लूट भाजपा ने की है. यह जब बनेगा तब बनेगा. पहले डीजल के दाम बता दें, कितने बढ़ गए. ये दिवाली पर सिलिंडर देने की बात कह रहे हैं. पहले बताओ कि पिछले होली दीवाली पर क्यों नहीं मिला. योगी वाली डिग्री कहां मिलती, किसी को पता ही नही है. रोजगार नहीं मिल रहे हैं.

छतीसगढ़ की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक 
मध्यप्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
उत्तर प्रदेश की खबरें पढ़ने यहां क्लिक करें
दिल्ली की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
पंजाब की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
English में खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
खेल की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें
मनोरंजन की खबरें पढ़ने के लिए करें क्लिक