Rajasthan Election: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने दौसा में आज एक जनसभा को संबोधित किया। पूर्वी राजस्थान नहर परियोजना के लिए राजस्थान में निकाली गई कांग्रेस की जन जागरूकता अभियान के समापन पर आज जनता के सामने प्रियंका ने गहलोत सरकार की उपलब्धियों को गिनवाया।

इसी के साथ ही कांग्रेस की महासचिव ने महंगाई, बेराजगारी, पेंशन स्कीम जैसे मुद्दों पर केंद्र सरकार पर तीखे हमले किए। प्रियंका गांधी ने कहा कि प्रदेश की सरकार को महंगाई राहत कैंप लगानी पड़ी, क्योंकि केंद्र सरकार ने इतनी महंगाई बढ़ा दी।

प्रियंका गांधी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि राजस्थान में कांग्रेस सरकार के काम और स्कीम को देखकर भाजपा घबरा गई है। बीजेपी गहलोत सरकार के काम को पचा नहीं पा रही है। आप लोग वोट डालते समय इन कामों को याद रखना। ERCP के मु्द्दे पर प्रियंका गांधी ने कहा कि ERCP मात्र एक नहर परियोजना नहीं है बल्कि दौसा और 13 जिलों के लिए जीवनदायनी गंगा के समान है।

प्रियंका गांधी ने राम-राम सा से अपने संबोधन की शुरुआत करते हुए प्रियंका गांधी ने अंत में सभा में मौजूद लोगों का आवाहन करते हुए कहा कि राजस्थान का रिवाज बदल डालो, इस बार दोबारा कांग्रेस को लाओ। आप सभी इसबार आंखें खोलकर वोट दो।

बीजेपी पर हमला करते हुए प्रियंका गांधी ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी अपने ल‍िए 8 हजार करोड़ का हवाई जहाज खरीदते हैं, लेक‍िन क‍िसानों का कर्ज माफ करने के ल‍िए उनके पास पैसा नहीं है। 27 हजार करोड़ की इमारत बनवाने के ल‍िए पैसा है, लेक‍िन पुरानी पेंशन के ल‍िए पैसा नहीं है।

ये खबरें भी जरूर पढ़ें