एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ दोनों को लेकर ही एक्टर पोस्ट शेयर करते रहते हैं. वहीं, अब एक्टर अनिल कपूर (Anil Kapoor) ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से सभी पोस्ट डिलीट कर दिए हैं. इसके साथ ही उन्होंने अपने इंस्टाग्राम का डीपी भी हटा दिया है. इसे देखने के बाद फैंस काफी ज्यादा परेशान हो गए हैं.

बता दें कि अनिल कपूर (Anil Kapoor) की बेटी सोनम कपूर तक ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर ‘पापा?’ लिखा है. फैंस जहां इस पर परेशान हो रहे हैं, वहीं कुछ कमेंट कर रहे हैं कि कहीं ये उनके अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर तो कोई स्टंट नहीं. कहीं वह अपकमिंग फिल्म एनिमल को लेकर तो नहीं ऐसा कर रहे. Read more – Shehnaaz Gill की बिगड़ी हालत, अचानक अस्पताल में हुई भर्ती …

वहीं कुछ को जो व्हाइट इमेज दिख रही है वो देखकर लग रहा है कि ये मिस्टर इंडिया की जैसे इमेज लग रही है. तो कहीं अनिल मिस्टर इंडिया 2 तो नहीं लेकर आ रहे. अब वजह जो भी है जल्द ही सभी को पता चल जाएगा क्योंकि इससे पहले भी कई एक्टर्स ऐसे सभी पोस्ट को डिलीट करते हैं और फिर कोई नई अनाउंसमेंट करते हैं.

अनिल अब फिल्म एनिमल नजर आएंगे. जिसमें उनके साथ रणबीर कपूर, रश्मिका मंदाना और बॉबी देओल लीड रोल में हैं. फिल्म में अनिल, रणबीर के पापा का किरदार निभाएंगे. अनिल के किरदार का नाम है बलबीर सिंह. कुछ दिनों पहले अनिल ने फिल्म से अपना पोस्टर शेयर किया था जिसे काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला. Read More – एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन की तबियत हुई खराब, पेट में इंफेक्शन के कारण अस्पताल में हुई भर्ती …

फिल्म हुई पोस्टपोन

बता दें कि एनिमल पहले 11 अगस्त को रिलीज होने वाली थी और इसका सनी देओल की फिल्म गदर 2 और अक्षय कुमार की फिल्म ओएमजी 2 से टक्कर होती. हालांकि फिर मेकर्स ने फिर फिल्म को दिसंबर में रिलीज करने का प्लान किया. फिल्म का ट्रेलर अभी रिलीज नहीं हुआ है. रिपोर्ट्स के मुताबिक मेकर्स प्लान कर रहे हैं कि ट्रेलर को फिल्म की रिलीज डेट से थोड़ा पहले रिलीज किया जाए. ट्रेलर फैंस के लिए सरप्राइज से भरा होगा.