अजयरविंद नामदेव,शहडोल। मध्यप्रदेश में जैसे जैसे चुनाव की तारीख नजदीक आ रही, वैसे वैसे आदिवासी बाहुल्य जिला शहडोल में चुनावी हलचल तेज होने लगी है। शहड़ोल जिले के तीनों विधानसभा में भाजपा व कांग्रेस ने अपने अपने उम्मीदवारों के नाम की घोषणा कर दी है। वहीं घोषणा के बाद कांग्रेस के तीनों विधानसभा ब्यौहारी, जयसिंहनगर, जैतपुर के उम्मीदवार बिजली पानी सड़क के मुद्दों को लेकर जनता के सामने वोट मांगने जाएंगे।

तीनों विधानसभा के नाम की हुई घोषणा

कांग्रेस पार्टी ने ब्यौहारी विधानसभा क्षेत्र से रामलखन सिंह को चुना है, बता दें कि पार्टी ने पहली बार राम लखन पर विश्वास जताया है। तो वहीं जिले की सबसे अहम विधानसभा जयसिहंनगर से पार्टी ने पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष नरेंद्र मरावी को उम्मीदवार बनाकर दांव खेला है। तो वही जैतपुर विधानसभा से कांग्रेश पार्टी ने वर्तमान में जनपद अध्यक्ष उमा धुर्वे को एक बार फिर पार्टी ने मौका दिया है।

INDORE CRIME: फरियादी की पत्नी ही निकली चोर, रिश्तेदार के साथ मिलकर घर से पार किए जेवर, गिरफ्तार, इधर मकान में धावा बोलकर आभूषण चुराने वाले तीन चोर पकड़ाए

बतादें कि पार्टी ने उमा धुर्वे को इसके पहले भी यहां से उम्मीदवार घोषित किया था। जिसमें इन्हें हार का सामना करना पड़ा था, लेकिन पार्टी ने एक बार फिर उन्हें मौका दिया है। पत्रकारों से चर्चा के दौरान तीनों विधानसभा क्षेत्र के उम्मीदवारों ने बिजली, पानी, सड़क के मुद्दों को लेकर जनता के सामने वोट मांगने जाएंगे। वहीं कांग्रेस के तीनों प्नेरत्याशियों ने भाजपा को आड़े हाथों लेते हुए इस बार अपने विधानसभा क्षेत्र के साथ साथ प्रदेश के उखाड़ फेकने का दावा किया है। साथ ही प्रचंड बहुमत से प्रदेश में सरकार बनाने की बात कही है। जिले की जैतपुर विधामसभा क्षेत्र की कांग्रेस प्रत्याशी उमा धुर्वे ने भाजपा को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि भाजपा जनता को डस्टबिन और वाशिंग मशीन समझती है। जब मन पड़ा कचरे के ढेर में फेंक दिया और जब जरूरत हुई तो वाशिंग मशीन की तरह इस्तमाल कर लिया।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus