न्यामुद्दीन अली,अनूपपुर। मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव को मद्देनजर रखते हुए पुलिस जगह-जगह नाका बंदी कर चेकिंग अभियान चला रही है। वहीं, दूसरी ओर शराब तस्करों ने नया रास्ता अपनाते हुए ट्रेन से शराब की तस्करी कर रहे है। जिस पर अनूपपुर रेलवे पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 28.880 लीटर शराब के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार किया है।

एक्शन में प्रशासन: कलेक्टर और एसपी ने पुलिस बल के साथ निकाला फ्लैग मार्च, आचार संहिता का पालन और शांतिपूर्ण तरीके त्योहार मनाने की अपील

जानकारी के अनुसार, अपराध गुप्तचर शाखा, रेल सुरक्षा बल और विशेष खुफिया शाखा ने संयुक्त रूप से कार्रवाई की है। कटनी- चिरिमिरी पैसेंजर ट्रेन में अवैध तरीके से शराब ले जाते हुए आरोपी रोहित उम्र 32 पिता भीमसेन जायसवाल निवासी कोतमा को धर दबोचा और उसके कब्जे से शराब से भरे तीन बैग को जब्त किया है।

INDORE CRIME: फरियादी की पत्नी ही निकली चोर, रिश्तेदार के साथ मिलकर घर से पार किए जेवर, गिरफ्तार, इधर मकान में धावा बोलकर आभूषण चुराने वाले तीन चोर पकड़ाए

पुलिस की मानें तो जब्त शराब की कीमत करीब 16 हजार 940 रुपए बताई जा रही है। आरोपी को आगे की कार्रवाई के लिए जीआरपी को सौंप दिया गया है। आरोपी के खिलाफ आबकारी अधिनियम के तहत अपराध दर्ज कर पुलिस जांच में जुटी गई है। वह इस पूरे मामले में आरपीएफ थाना प्रभारी एमएल यादव ने बताया कि हमारे द्वारा लगातार ट्रेनों में सघन जांच अभियान किया जा रहा है। अभी तक लगभग 60 लीटर शराब पकड़ी जा चुकी है। निरंतर जांच अभियान जारी रहेगा।

MP सड़क हादसाः पन्ना में अनियंत्रित ट्रक ने बाइक सवार को मारी टक्कर, रिटायर्ड टीचर की मौके पर ही मौत

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus