सुधीर दंडोतिया, भोपाल। मध्यप्रदेश में विधानसभा के लिए अधिसूचना जारी हो गई है। उम्मीदवारों का प्रचार प्रसार शुरू हो गया है। उम्मीदवार अपने अपने क्षेत्रों में मतदाताओं से जनसंपर्क कर रहे हैं। इस बीच चुनावी माहौल में सीएम शिवराज सिंह चौहान ने शराब दुकान को लेकर बड़ी बात कही है। उनके बयान का शराबबंदी के लिए आंदोलन चलाने वाली बीजेपी नेत्री उमा भारती ने स्वागत करते हुए आदेश के पालन पर सवाल उठाया है।

RSS ने विजयदशमी पर किया पथ संचलन: स्वयं सेवकों से शत प्रतिशत मतदान का किया आह्वान 

पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने सोशल मीडिया एक्स (ट्विटर) पर लिखा- आज मैंने अखबार में पढ़ा, मेरे बड़े भाई मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि जहां लाड़ली बहनें लिखकर दे देंगी वह शराब की दुकान भी बंद हो जाएगी। उन्होंने कहा इसके लिए शिवराज जी का अभिनंदन। ऐसी कई दुकानें मेरी नजर में हैं। जहां बंद होना बहुत जरूर है। मैं अभी दो-तीन दिन में ही लाडली बहनों से लिखवा कर कलेक्टर के पास भिजवाती हूं। उन्होंने लिखा चुनाव आचार संहिता के चलते क्या वह सीएम की इस घोषणा को मानेंगे।

Read more- दिग्विजय के CM हाउस में कन्या पूजन को नौटंकी बताने पर शिवराज ने दिया जवाबः बोले- टंचमाल और आइटम कहने वाले कभी बहन बेटियों का सम्मान नहीं कर सकते

बता दें कि, मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर आचार संहिता लगी हुई है। 17 नवंबर को प्रदेश में चुनाव है। चुनाव के नतीजे 3 दिसंबर को आएंगे। प्रदेश के अधिकारी-कर्मचारी चुनाव ड्यूटी में व्यस्त है। ऐसे में तत्काल इस पर अमल होना असंभव है।

Read more- BIG BREAKING: निशा बांगरे के चुनाव लड़ने का रास्ता क्लियर, सरकार ने इस्तीफा किया मंजूर, कांग्रेस से इलेक्शन लड़ने की चर्चा

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus