Odisha News: भुवनेश्वर. ओलीवुड अभिनेता मनोज मिश्रा के लिए एक बड़ा झटका, उत्कल सिने चैंबर ऑफ कॉमर्स (यूसीसीसी) ने कथित तौर पर उनका दो साल के लिए बहिष्कार कर दिया है.

यूसीसीसी ने कथित तौर पर संबलपुर में अरिंदम-स्टारर ओडिया फिल्म आर.ए.एम. के खिलाफ विरोध प्रदर्शन के पीछे मनोज को मास्टरमाइंड पाए जाने के बाद उनके खिलाफ फैसला लिया.

फैसले की जानकारी देते हुए यूसीसीसी के अध्यक्ष संजय नायक ने कहा कि मिश्रा की फिल्म को पूरे ओडिशा में रिलीज नहीं होने दिया जाएगा, भले ही कोई निर्माता आदेश की अवहेलना करके उनके साथ फिल्म बनाता हो.

यहां ध्यान देने वाली बात यह है कि कुछ लोगों ने, जो मनोज के समर्थक बताए जाते हैं, हाल ही में रिलीज हुई फिल्म पर प्रतिबंध लगाने की मांग करते हुए संबलपुर में एक सिनेमा हॉल के सामने विरोध प्रदर्शन किया.

मनोज के समर्थकों ने फिल्म का विरोध किया क्योंकि अभिनेता जीतू मंगराज, जिनका मनोज के साथ कुछ विवाद है, वो फिल्म का हिस्सा हैं. हालाँकि, अरिंदम, जो फिल्म के निर्माता भी हैं, उन्होंने भी मामले की जानकारी दी और उनके खिलाफ कार्रवाई की मांग की, जिसके बाद यूसीसीसी ने मनोज पर प्रतिबंध लगा दिया.