इंदौर। मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में पुलिस ने राजस्थान और हरियाणा बॉर्डर पर रहने वाले मेवाती गैंग के बदमाशों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों के पास से पुलिस ने लाखों रुपये कैश और लूटपाट में इस्तेमाल किए जाने वाले सामान सहित धारदार हथियार भी बरामद किया है। पुलिस ने इन बदमाशों से पूछताछ के लिए 3 दिन की न्यायिक रिमांड पर रखने के लिए कोर्ट से मंजूरी ली है, वहीं नागपुर पुलिस भी एक अन्य मामले के संबंध में बदमाशों से पूछताछ करने के लिए शहर पहुंच रही है।

जानकारी के मुताबिक इंदौर की तेजाजी नगर पुलिस के हत्थे चढ़े मेवाती गैंग के गुर्गे पेट्रोल पंप पर डकैती की योजना बना रहे थे, लेकिन पुलिस ने उनकी योजना को विफल करते हुए उन्हें गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बदमाशों के पास से 11 लाख 35 हजार रुपए नगद सहित लूटपाट में उपयोग किया जाने वाला उपकरण और धारदार हथियार भी बरामद किए गए हैं। मेवाती गैंग के बदमाशों को गिरफ्तार करने की सूचना के बाद महाराष्ट्र की नागपुर पुलिस भी मामले में इंवॉल्व हो गई है। बताया जा रहा है कि कुछ दिनों पहले नागपुर में एक बैंक के एटीएम में डकैती डाली गई थी। नागपुर पुलिस ने आशंका जताई है कि इन आरोपियों ने ही नागपुर में लूट की वारदात को अंजाम दिया है।

CM हेल्पलाइन में दर्ज शिकायत वापस नहीं लेना पड़ा महंगा: पुलिस कर्मियों ने जमकर पीटा, न्याय के लिए SDOP के पास पहुंचा पीड़ित  

इन आरोपियों को पुलिस ने दबोचा

एडिशनल डीसीपी इंदौर राजेश दंडोतिया के मुताबिक पुलिस ने मामले में मेवाती गैंग के गुर्गे शाहरुख खान पिता इसराइल खान निवासी मदीना खेड़ा जिला अलवर राजस्थान, सद्दाम हुसैन पिता माजिद हुसैन निवासी हरियाणा, रॉबिन खान पिता रईस खान निवासी हरियाणा को गिरफ्तार किया है। वही उनके दो फरार साथियों की तलाश में पुलिस जुटी हुई है। पुलिस बदमाशों से पूछताछ के बाद कई खुलासे कर सकती है।

Read more- Health Ministry Deploys an Expert Team to Kerala to Take Stock of Zika Virus