TV Serial YRKKH Update: ये रिश्ता क्या कहलाता है कि हर एपिसोड बेहद उथल-पुथल से भरे हुए हैं. शो में हर दिन कुछ ऐसा नया हो रहा है की फैंस आगे की कहानी जानने के लिए उत्सुक हो गए हैं. लीप की खबर के बीच एक नया प्रोमो सामने आया है जिसमें अक्षरा की बेटी से लोगों का परिचय कराया गया है. अब देखने वाली बात यह है कि फैंस इस नए किरदार को कितना पसंद करते हैं.

यह रिश्ता क्या कहलाता है में जल्दी 20 साल का लिप आने वाला है और इसके साथ ही अक्षरा और अभी की विदाई भी हो जाएगी. शो में इन दोनों लीड कलाकारों का जाना काफी लोगों को अखर रहा है. इस बीच मेकर्स ने नए किरदारों से लोगों को मिलवाने का सिलसिला भी शुरू कर दिया है. शो का लेटेस्ट प्रोमो देखने के बाद लोग अक्षरा की बेटी को पसंद तो कर रहे हैं लेकिन अक्षरा और अभी का सीरियल को छोड़कर जाना लोगों को खल रहा है. कुछ लोग यहां तक लिख दिया है कि शो अब जल्दी फ्लॉप होने वाला है.

प्रोमो में दिखी झलक (TV Serial YRKKH Update)

नए प्रोमो की झलक दिखाते हुए कैप्शन में लिखा, आंखों में सपने लेकर आप से मिलने आ रही है अक्षरा की बेटी अभिरा लेकिन उसके स्वाभाव को लेकर उसकी मां को है बड़ी चिंता. अब कैसा होगा अभिरा का सफर. जानने के लिए देखिए नए दौर की नई कहानी. ये रिश्ता क्या कहलाता है में 6 नवंबर से. इस प्रोमो में प्रणाली राठौड़ याने अक्षरा की बैकग्राउंड में आवाज के साथ समृद्धि शुक्ला नजर आ रही हैं, जो शांत भी हैं और तेज भी. देखते है यह नई जनरेशन लोगों पर कितनी छाप छोड़ पाती है.