टोमन लाल सिन्हा, मगरलोड. नगर पंचायत मगरलोड मुख्यालय अंतर्गत समीप गांव के रहने वाले एक नाबालिग से दुष्कर्म का मामला सामने आया है. ये दुष्कर्म एक नाबालिग युवक ने ही किया है. शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी नाबालिग को गिरफ्तार कर लिया है.

दरअसल मामला मगरलोड थाने का है. नाबालिग युवक नाबालिग लड़की के घर में घुसकर दुष्कर्म किया. लड़की द्वारा विरोध करने पर नाबालिग युवक ने उसे जान से मारने की धमकी दी. युवक ने 18 अगस्त को नाबालिग लड़की के साथ दुष्कर्म किया, फिर लड़की ने लोकलाज के भय होने के कारण अपने परिजनों को नहीं बताया.

जिसके बाद युवक फिर 23 अगस्त की रात 11 बजे लड़की के घर जबरन घुसकर लड़की को दोबारा डराना धमकाने लगा. नाबालिग लड़की अपनी जान बचाने के लिए चिखने लगती है. आवाज सुनकर परिजन उठ जाते है. जिसके बाद नाबालिग युवक मौके से फरार  हो जाता है. जिसके बाद लड़की ने अपने पिता और दादा को अपने साथ हुआ आपबीती सुनाई.

आपबीती सुनाने के बाद परिजनों ने जाकर इसकी रिपोर्ट दर्ज कराई. रिपोर्ट दर्ज करने के बाद पुलिस ने नाबालिग युवक को उसके घर से गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार करने के बाद नाबालिग युवक के खिलाफ कार्रवाई कर न्यायालय में पेश किया. जिसके बाद उसे बाल संप्रेक्षण गृह भेज दिया गया है.