Punjab News: अमृतसर. तरनतारन पुलिस ने 3 आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है. इन आरोपियों पर नाबालिगा के साथ दुष्कर्म का आरोप है.

पीड़ित मां ने पुलिस को अपने बयान दर्ज करवाए कि रोजाना की तरह उसकी 14 वर्षीय बेटी स्कूल के लिए रवाना हुई थी. जो असल में स्कूल पहुंची ही नहीं, बाद में देर शाम उसकी बेटी घर पहुंची. बातचीत करने पर बेटी ने खुलासा किया कि जग्गी, मनराज सिंह, गुरप्रीत सिंह नामक युवक उसे गाड़ी में बिठा कर घर गए. वहां पर उक्त आरोपियों ने उसके साथ दुष्कर्म किया. इसके अलावा आरोपियों ने उसकी अश्लील वीडियो भी बनाई. किसी तरह वह इन आरोपियों की चपेट से बाहर निकली व घर पहुंची.

Punjab News: इधर, घर में अकेली युवती से दुष्कर्म

Punjab News: घर में अकेली युवती के साथ दुष्कर्म करने के आरोप में थाना अजनाला की पुलिस ने गोबिंदा सिंह के खिलाफ केस दर्ज किया है. जानकारी के मुताबिक पूरा परिवार काम के लिए घर से बाहर गया हुआ था और पीड़िता घर में अकेली थी.

दोपहर 12 बजे उक्त आरोपी आया और उसकी माता के बारे में पूछने लगा, जब उसने कहा कि सभी काम पर गए हुए है, जिसके बाद उसने उसे चाय पिलाने के लिए बिठा लिया, जब वह चाय बनाने के लिए गई तो आरोपी उसके पीछे आ गया और उसे जबरदस्ती पकड़ लिया, और दुष्कर्म किया और मौके से फरार हो गया. पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी हैं.