Pakka Limited Share: शेयर बाजार में कुछ कंपनियों ने निवेशकों को छोटी अवधि में भारी मुनाफा देकर मालामाल कर दिया. इनमें से एक कंपनी है पक्का लिमिटेड. जिसने महज तीन महीने में निवेशकों को 100 गुना से ज्यादा का रिटर्न दिया. जिन लोगों ने इस कंपनी के स्टॉक में निवेश किया उन्हें कम समय में जोरदार रिटर्न मिला.

अब कंपनी से जुड़ी एक और बड़ी खबर सामने आई है. पक्का लिमिटेड अपनी सहायक कंपनी पक्का इम्पैक्ट लिमिटेड में अपनी हिस्सेदारी बढ़ाने जा रही है. वर्तमान में पक्का लिमिटेड की सहायक कंपनी में हिस्सेदारी 97.50 रुपये है. जिसे और बढ़ाया जाएगा. अब पक्का इम्पैक्ट लिमिटेड में 2.50 फीसदी और हिस्सेदारी खरीदने पर विचार किया जा रहा है.

धमाकेदार रिटर्न के बाद मुनाफावसूली (Pakka Limited Share)

पक्का लिमिटेड के शेयरों ने पिछले तीन महीनों में अपने निवेशकों को जोरदार रिटर्न दिया है. लेकिन सोमवार को यह मुनाफावसूली का शिकार हो गया. 23 अक्टूबर को इस शेयर में सिर्फ एक दिन में 14.58% की गिरावट दर्ज की गई. हालांकि, बाजार बंद होने से पहले कुछ रिकवरी दर्ज की गई.

एक महीने में जबरदस्त रिटर्न (Pakka Limited Share)

पक्का लिमिटेड ने महज तीन महीने की अवधि में निवेशकों को मालामाल कर दिया. पिछले पांच दिनों में इस शेयर ने निवेशकों को 2.84 फीसदी का रिटर्न दिया है. पिछले एक महीने में भी पक्का लिमिटेड के शेयर ने निवेशकों को अच्छा रिटर्न दिया है. एक महीने पहले 24 सितंबर को यह शेयर 232.85 रुपये पर बंद हुआ था. जिसमें 11.23 फीसदी की बढ़ोतरी के बाद यह 259 रुपये पर पहुंच गया.

तीन महीने में पैसा दोगुना हो गया (Pakka Limited Share)

24 जुलाई को यह शेयर 125 रुपये के आसपास कारोबार कर रहा था. जिसमें 107.12% की बढ़ोतरी दर्ज की गई. इस दौरान निवेश करने वाले निवेशकों को दोगुने से भी ज्यादा रिटर्न मिला है. पक्का लिमिटेड पैकेजिंग उद्योग में शामिल है. इसके साथ ही यह बिजली उत्पादन कार्यों से भी जुड़ा है.