कवर्धा। जिले के एक गांव में पुल के नीचे बुजुर्ग महिला की लाश पानी में तैरती हुए मिली है. इससे इलाके में हड़कंप मच गया. शव मिलने की सूचना लगते ही पूरा गांव सकरी नदी किनारे देखने इकट्ठा हो गया. कोटवार ने मामले की जानकारी पुलिस को दी. इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पानी से बहार निकलकर कब्जे में ले लिया. पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेजने की तैयारी कर रही है. साथ ही परिजनों से भी पूछताछ कर रही है. मृतका का नाम 75 वर्षीय दुखहलीन बाई कोसले, निवासी रेंगाखार गांव बताया जा रहा है. मामला सीटी कोतवाली थाना अंतर्गत रेंगाखार गांव का है. Read More – High Court Bar Association Election : हाईकोर्ट बार एसोसिएशन का चुनाव आज, 9 पदों के लिए 51 प्रत्याशियों के बीच मुकाबला

सीटी कोतवाली थाना प्रभारी मोतीराम पटेल ने बताया कि मृतका के बेटे से बात हुई तो बेटे ने बताया कि महिला रोज चारोटा भाजी तोड़ने सकरी नदी किनारे जाती थी. रविवार शाम को भी महिला भाजी तोड़ने घर से निकली थी, लेकिन रात तक घर नहीं लौटी. इस पर परिजन उसे ढूंढने निकले, लेकिन महिला का कहीं पता नहीं चला.

उन्होंने बताया कि इसके बाद सोमवार सुबह गांव के सकरी पुल के नीचे महिला की लाश पानी में तैरते हुए मिली. महिला अपने एक हाथ में चप्पल भी पकड़ी हुई है, जिससे अंदाजा लगाया जा रहा है कि वह नदी पार कर रही होगी और गहरे पानी में जाने से डूबकर उसकी मौत हो गई और रात में लाश बहकर पुल के नीचे आकर फंस गया होगा. फिलहाल पुलिस इस मामले में ग्रामीणों और परिजनों से पूछताछ कर रही है. मौत के सही कारण का पता पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आने के बाद ही चल पाएगा.