PCB Controversy: स्पोर्ट्स डेस्क. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) चीफ जका अशरफ (Zaka Ashraf) ने रविवार देर रात कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) के निजी व्हाट्सऐप चैट्स (Personal WhatsApp chat) को लाइव टीवी पर लीक कर दिया.

इस पर सफाई देते हुए अशरफ ने एक स्थानीय न्यूज चैनल पर कहा कि पाकिस्तान के कप्तान ने कभी भी उनसे सीधे संपर्क नहीं किया था. अशरफ ने साफ किया कि उसने मुझे कभी फोन ही नहीं किया. पीसीबी प्रमुख की हरकतों के बाद अब ये सवाल उठ रहे हैं कि क्या पाकिस्तान के कप्तान ने उन्हें अपनी प्राइवेट चैट शेयर करने की इजाजत दी थी. बता दें कि पर्सनल मैसेज को लीक करना गोपनीयता उल्लंघन के रूप में देखा जाता है.

बता दें कि, पाकिस्तानी टीम के पूर्व विकेटकीपर राशिद लतीफ (Rashid Latif) के जरिए शनिवार को किए गए दावे के मुताबिक, अशरफ कथित तौर पर बाबर के संपर्क करने और उन्हें फोन करने की कोशिशों को नजरअंदाज कर रहे थे. अशरफ ने इन आरोपों का खंडन करते हुए कहा कि पाकिस्तानी कप्तान ने कभी भी उनसे सीधे संपर्क नहीं किया था. भले ही अशरफ ने बाबर के साथ बातचीत करने से इनकार कर दिया हो, लेकिन अपनी कहानी को सही ठहराने के लिए उन्होंने और भी कई बातें कहीं.

गौरतलब है कि अशरफ ने इंटरव्यू लेने वाले शख्स को बाबर का एक निजी व्हाट्सऐप चैट भेजा, जिसके बाद पीसीबी के चीफ ऑपरेटिंग ऑफिसर सलमान नसीर (Salman Naseer) और बाबर के बीच व्हाट्सऐप बातचीत का टेलीविजन पर सीधा प्रसारण किया गया. नसीर ने कथित तौर पर बाबर को मैसेज में कहा कि बाबर, टीवी और सोशल मीडिया पर भी ऐसी खबरें चल रही हैं कि आप चेयरमैन को फोन कर रहे हैं और वह जवाब नहीं दे रहे हैं. क्या आपने हाल ही में उन्हें फोन किया है? इसके जवाब में बाबर ने कहा कि सलाम सलमान भाई, मैंने सर को कोई कॉल नहीं किया है. इस को चैट पाकिस्तानी न्यूज चैनल और एंकर्स ने मिलकर लीक किया.