Punjab News: गदईपुर के एक घर से दंपति के शव बरामद हुए. पत्नी का शव बिस्तर पर पड़ा मिला और पति पंखे से लटकता मिला.

जानकारी के अनुसार मृतकों की पहचान गदईपुर निवासी प्रेम और भावना के रूप में हुई है. दोनों दंपत्ति मूल रूप से नेपाल के रहने वाले थे. काम के सिलसिले में दो माह पहले नेपाल से भारत दो आए थे. प्रेम जालंधर में वेटर का काम करता था, भावना घर पर ही रहती थी.

जानकारी के अनुसार प्रेम ने रविवार की देर रात को नेपाल में अपने परिजनों को फोन कर बताया कि उसकी पत्नी तीन दिन पहले जहरीला पदार्थ निगल कर आत्महत्या कर ली है. जिसके बाद वह भी अपनी जीवन लीला समाप्त करने जा रहा है. जिसके बाद परिजनों ने जालंधर में पहचान निकाल कर फोन कर सारी बात बताई और उक्त पते पर चेक करने के लिए भेजा. जब पहचान वालों ने सोमवार को दिन चढ़ते ही उनके घर जाकर देखा तो दरवाजा बंद था. लोगों ने दरवाजा तोड़कर अंदर देखा तो प्रेम का शव पंखे से लटक रहा था और भावना का शव बिस्तर पर पड़ा था. भावना के शव को देखकर साफ हो रहा था कि उसकी मौत को दो से तीन दिन हो चुके हैं.

पड़ोसियों ने बताया कि वह पिछले दो महीने से घर में रह रहे थे. आज तक कभी उनकी लड़ाई झगड़े की आवाज तक नहीं सुनी. पड़ोसियों के अनुसार महिला भी घर के बाहर नहीं निकलती थी. जब उसका पति काम से घर आता सिर्फ तभी दरव्हजा खोलती वरना घर में रहती थी. फोकल प्वाइंट चौकी इंचार्ज नरिंदर मोहन ने बताया कि कमरे से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है. चूहे मारने वाली दवाई के पैकेट पड़े थे, जिससे आशंका जताई जा रही है कि भावना की मौत चूहे मार दवाई खाने से हुई है. फिलहाल सुसाइड के कारण का कुछ पता नहीं लग पाया है. परिवार नेपाल से आकर जो बयान देगा उस हिसाब से कार्रवाई की जाएगी.