Trending Mirror Work Dresses: त्योहारों का सीजन चल रहा है, इस मौसम में फैशन का एक अलग ही रंग होता है.  इन दिनों महिलाएं नए- नए ट्रेंडी और फैशनेबल कपड़े पहनकर सबसे अलग दिखने की कोशिश में रहती है.

जो महिलाएं अपने कपड़ों व लुक को लेकर थोड़ा उलझन में हैं वह मिरर वर्क ड्रेस पर भरोसा कर सकती हैं जिसका फैशन कभी पुराना नहीं होता. कुर्ती हो या फिर साड़ी  मिरर वर्क सभी में क्लासी और रॉयल लगता है. आइए आपको बताते हैं कुछ बेस्ट मिरर वर्क ड्रेसेज के बारे में.

मिरर वर्क लहंगा (Trending Mirror Work Dresses)

अगर आप शादी या त्योहारों में कुछ हटकर दिखना चाहती तो तमन्ना भाटिया जैसा ग्रीन कलर का बेहद ही स्टाइलिश मिरर वर्क लहंगा ट्राई कर सकती हैं. ये पूरी तरह से फेस्टिव वाइव देता है.  कोशिश करें कि इस तरह के लहंगे के साथ तमन्ना की तरह ओपन हेयर और सटल मेकअप ही करें ताकि मिरर वर्क खूबसूरती उभर कर आए. ज्वेलरी में सिर्फ हैवी इयररिंग्स ही बेस्ट लगेंगे.

मिरर वर्क कुर्ती (Trending Mirror Work Dresses)

अगर आप ज्यादा रिवीलिंग ड्रेस नहीं पहनना चाहती हैं तो  इस तरह की लॉन्ग कुर्ती ट्राई कर सकती हैं. बड़े घेरे वाली ये ड्रेस आपको खुलकर नाचने की भी आजादी देगी. कुर्ती के साथ अपने बालों का बन बनाएं और कानों में हैवी ईयररिंग्स डालें. मिरर वर्क कुर्ती के साथ गालों पर गुलाबी बल्श और डीप रेड लिपस्टिक लगाकर आप किसी बार्बी में कम नहीं लगेंगी.

मिरर वर्क साड़ी (Trending Mirror Work Dresses)

किसी भी पार्टी या फंक्शन के लिए महिलाओं का पहला ऑप्शन साड़ी ही होती है, जब इसके साथ मिरर वर्क जुड़ जाए तो बात ही निराली है.

आप चाहें तो मिरर वर्क वाली साड़ी पहन सकती हैं या फिर सिंपल साड़ी को मिरर वर्क वाले ब्लाउज के साथ पेयर कर सकती हैं. रात में इवेंट में इस तरह की साड़ी सच में आपकी खूबसूरती को चार- चांद लगा देगी. इसे चोकर नेकलेस, मैचिंग चूड़िया और टॉप्स के साथ एक्सराइज करें. आई मेकअप बोल्ड करें और लिपस्टिक न्यूड शेड की अच्छी लगेगी.

मिरर वर्क शरारा सूट (Trending Mirror Work Dresses)

कंप्लीट ब्राइट कलर का मिरर वर्क वाला शरारा  सेट डालकर आप हुस्न की बिजलियां गिरा सकती हैं. दुपट्टे को एक साइड में कैरी करें, ताकि शरारा सूट की खूबसूरती खुलकर नजर आए. बालों को खुला रखें और कर्लस बनाएं. इसके साथ सिल्वर ज्वेलरी खूब जचेंगी. लाउड मेकअप के साथ अपने लुक को कंप्लीट करें.

सिंपल मिरर वर्क सूट (Trending Mirror Work Dresses)

अगर आप सिंपल सूट कैरी करना पसंद करती हैं तो ब्राइट कलर्स वाले सूट में कहर ढा सकती हैं.  शरार  सूट की तरह ही इसके  साथ सिल्वर  ज्वेलरी अच्छी लगेगीं. पिंक ब्लश का भरपूर इस्तेमाल करें और माथे पर बिंदी के साथ लुक कंप्लीट करें.